देश

तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, टुकड़ों में बिखर गए एक ही परिवार के 5 लोगों के शव

नागौर

राजस्थान के नागौर जिले में एक भयानक हादसा हो गया है। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है और 10 लोग घायल हो गए है। सभी घायलों को नागौर और सीकर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, रींगस जिले में रहने वाले एक ही परिवार के लोग कू्रूजर जीप में सवार जैसलमेर में बाबा रामदेव के दर्शन करके लौट रहे थे और सालासर बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे।। जीप में कम से कम 15 लोग सवार थे। इसी दौरान हाइवे में तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही जीप को टक्कर मार दी। हादसे के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को आनन फानन में अस्पताल भेज दिया। जहां 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मरने वालों में दो महिलाएं, दो पुरुष और एक किशोर शामिल है। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित बुरडीफाटा के नजदीक यह हादसा हुआ। वहां पर हाइवे पर डिवाईडर नहीं था। देर रात एक ट्रक ने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक किया और सामने से आ रही जीप को टक्कर मार दी।

पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि जीप के अगले हिस्से का हिस्सा जीप में आगे बैठी सवारियों में जा घुसा। उनकी हड्डियां टुकडे़-टुकडे़ हो गए। हादसे में जीप में सवार फूलचंद, रोहिताश, कौशल्या, हेमराज व रुकमा की मौके पर ही मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.