छत्तीसगढ़

भिलाई में सेक्स रैकेट का खुलासा, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मारा होटल में छापा

दुर्ग

भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. सुपेला स्थित होटल लैंडमार्क में पुलिस ने छापा मारा है. होटल से पुलिस ने दो लड़कियों को आरोपियों से आजाद कराया. इस रैकेट में दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी द्वारा काम दिलाने के बहाने लड़कियों को बाहर से बुलाया जाता और इस रैकेट में धकेल दिया जाता था. आरोपी को पुलिस द्वारा उतई बाजार चौक से गिरफ्तार किया गया है.

एएसपी ध्रुव ने बताया कि “लखनऊ से दो नाबालिग युवतियों को होटल में काम दिलाने के नाम पर शहर लेकर आए आरोपी अरूण कुमार उर्फ अमन को पुलिस ने धर दबोचा है. भिलाई के वैशाली नगर थाना प्रभारी विरेन्द्र श्रीवास्तव को फोन पर पीड़िता ने सूचना दी थी कि उन्हें काम दिलाने के नाम पर लाया गया. लेकिन अब उनसे अनैतिक काम कराने दबाव डाला जा रहा है.

इसकी सूचना पीड़िता से मिलते ही थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी. जिसके बाद दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव (शहर) एवं नगर पुलिस अधीक्षक नासर सिद्धीकी के मार्गदर्शन में अधिकारियों ने रात में होटल पर छापा मारा. गस्त अधिकारी देवांश राठौर, एसडीओपी पाटन के महिला अधिकारी के साथ पीड़िता से संपर्क स्थापित किया गया. जिसके बाद उसे सुपेला के लैंडमार्क होटल से रेस्क्यू किया गया.

एएसपी ध्रुव ने बताया कि “होटल में ठहरी उस युवती से महिला अधिकारी ने जब पूछताछ की. तो पीड़िता ने बताया कि “अरूण कुमार सिंह उर्फ अमन निवासी दुर्ग होटल में काम दिलाने के नाम से उन्हें लखनऊ से बुलाया. जिसके बाद आरोपी यहां अनैतिक व्यापार करने के लिए ग्राहकों की तलाश करने लगा. आरोपी पीड़िता को जबरदस्ती देह व्यापार करने के लिए दबाव बना रहा है. जब पीड़िता ने इंकार किया, तो वह उसे प्रताड़ित करता रहा.”

पीड़िता ने किया था पुलिस को फोन: आरोपियों के दबाव बनाने से परेशान होकर पीड़िता ने कंट्रोल रूम के माध्यम से वैशाली नगर थाना से संपर्क किया. पाड़िता ने थाना वैशाली नगर को वाइस कॉल, वाइस मैसेज एवं वॉटसेप मैसेज के माध्यम से सूचना दी. पीड़िता द्वारा होटल मे ही एक अन्य लड़की भी आरोपी के द्वारा होटल मे काम के नाम पर दिल्ली से लाई गई थी. जिससे देह व्यापार कराया जा रहा था.

एएसपी ने बताया कि “होटल के कमरों की तलाशी लिए जाने पर देह व्यापार संबंधी आपत्तिजनक वस्तु एवं आधार कार्ड बरामद किया गया. आधार कार्ड के अवलोकन पर एक पीड़िता नाबालिक पाई गई.आरोपी को उतई से गिरफ्तार: निरीक्षक दुर्गेश शर्मा थाना प्रभारी सुपेला के नेतृत्व में आरोपी के तलाश हेतु टीम रवाना की गई. पीड़िता से प्राप्त मोबाइल नंबरों के आधार पर साइबर टीम की मदद से आरोपी अरूण कुमार सिंह के मोबाइल नंबर पता आदि की जानकारी ली गई. आरोपी का मोबाइल बंद होने से बेसिक पुलिसिंग, पूछताछ, मुखबिर सूचना एवं आरोपी के ठीकानों पर दबिश दी गई. आरोपी को उतई बाजार चौक से हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.