छत्तीसगढ़

जेल प्रहरी ने पत्नी को पीट- पिटकर हत्या कर दी, बचने के लिए शव को फंदे पर लटकाया, परिजनों ने कहा- जेल प्रहरी चरित्रहीन है

दंतेवाड़ा

जिले में एक जेल प्रहरी ने अपनी पत्नी की बेहरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। इसके बाद किसी को शक ना हो इसलिए शव को फंदे से लटका दिया। मृतका के पूरे शरीर में जगह-जगह चोट के निशान है। परिजनों का कहना है कि जेल प्रहरी चरित्रहीन है, जिसके चलते वह पत्नी को अक्सर प्रताड़ित करता था। मृतका का नाम नीलम बंजारे बताया जा रहा है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

दरअसल जिले के जेलबाड़ी में शनिवार को नीलम बंजारे की उसके सरकारी घर के कमरे में फंदे से लटकती लाश मिली है। मृतका के पूरे शरीर में जगह-जगह चोट के निशान है। इससे परिजनों ने मृतका के पति विजय बंजारे पर बेहरहमी से मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने आरोपी पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि मृतका नीलम बंजारे जेल प्रहरी की पत्नी है।

बताया जा रहा है कि एक महीने से लगातार विजय बंजारे आए दिन अपनी पत्नी नीलम बंजारे के साथ मारपीट कर रहा था। बीते एक सप्ताह से उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया था, ताकि वह अपने घर पर संपर्क न कर सके। नीलम के साथ मारपीट और फिर गला घोंटकर हत्या की गई। उसके बाद वारदात को आत्महत्या के तहत दिखाने के लिए फंदे से लटका दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.