छत्तीसगढ़

सड़क हादसा में पति -पत्नी की दर्दनाक मौत, आक्रोशित भीड़ ने बीच सड़क शव रखकर किया प्रदर्शन, मांगा 50 लाख मुआवजा

बेमेतरा/नवागढ़

बेमेतरा के ब्‍लाक मुख्यालय नवागढ़ से छिरहा मार्ग पर सड़क हादसे में महिला सरपंच और उसके पति की मौत हो गई। रायपुर में सरपंच संघ के महाप्रदर्शन से वापस लौटने के दौरान दोनों डीजे गाड़ी की चपेट में आ गए। जिससे अस्पताल ले जाने के दौरान दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित सरपंच संघ ने नवागढ़ के राजीव गांधी चौक में चक्कजाम कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए बेमेतरा एसडीओपी राजीव शर्मा दल बल के साथ नवागढ़ पहुंचे। जहां सरपंच संघ व परिजनों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वे शव को बीच सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे।

नवागढ़ विधानसभा अंतर्गत ग्राम चरगवां की महिला सरपंच धर्मिन बाई निषाद और उसके पति कौशल निषाद शनिवार को रायपुर में सरपंच संघ के महाधरना प्रदर्शन में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। तभी नवागढ़ छिरहा मार्ग पर तेज रफ्तार डीजे वाहन ने टक्‍कर मार दी। नवागढ़ थाने की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला सरपंच धर्मिन बाई ने नवागढ़ अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। सरपंच पति कौशल निषाद की बेमेतरा अस्पताल पहुंचने के बाद मौत हो गई।

इस दौरान सरपंच संघ के सदस्‍य मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए मुआवजा राशि देने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी करते रहे। मौके पर जमे भीड़ को बारिश की फुहारों ने तीतर बीतर कर दिया। इस घटना से क्षेत्र में माहौल गमगीन एवं तनावपूर्ण हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.