छत्तीसगढ़

ल‍िफ्ट देने के बहाने नाबाल‍िग से गैंगरेप, खुद भी पी शराब और लड़की को भी प‍िलाई

राजनांदगांव

राजनांदगांव से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां तीन लोगों ने नाबाल‍िग के साथ हैवान‍ियत की घटना को अंजाम द‍िया. पहले एक शख्‍स ने ल‍िफ्ट देने के बहाने एक नाबाल‍िग को बाइक पर बैठाया. फ‍िर अपने दो दोस्‍तों को बुलाकर रेप की घटना को अंजाम द‍िया. इस दौरान नाबाल‍िग को शराब भी प‍िलाई. शराब पीने के बाद जब नाबाल‍िग बेहोशी की हालत में हो गई तो तीनों ने उसका फायदा उठाया और गैंगरेप की घटना को अंजाम द‍िया.

पूर्व पर‍िच‍ित ने द‍िया मदद का हवाला
राजनांदगांव के थाना बसंतपुर क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की हर रोज की तरह अपने काम से घर लौट रही थी. इसी दौरान नाबालिग का पूर्व परिचित युवक सूरज यादव रास्ते में मिला. उसने नाबालिग को घर तक छोड़ने की बात कह कर अपनी बाईक पर बैठाया.

शराब प‍िलाकर क‍िया रेप
सूरज नाबालिग को घर छोड़ने के बजाए सूनसान इलाके में लेकर गया. सूरज ने वहां अपने दो दोस्तों को भी फोन करकर बुला लिया. फिर तीनों ने जमकर शराब पी. नाबालिग लड़की को भी जबरन शराब पिलाकर तीनों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पुल‍िस ने आरोप‍ियों को पकड़ा
राजनांदगांव बसंतपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म के बाद तीनों आरोपियों ने नाबालिग को उसके घर के पास छोड़ दिया. घर पहुंचकर लड़की ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजनों ने दूसरे दिन थाना बसंतपुर में मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी सूरज यादव और उसके दोनों दोस्तों जितेंद्र रजक और सन्नी निर्मलकर को गिरफ्तार कर लिया.

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस
थाना बसंतपुर टीआई आर एल चंद्रा ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376/B, 363 और पॉक्‍सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय पेश किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.