बिलासपुर

बिलासपुर में महिला पर जानलेवा हमला: घर में घुसकर की मारपीट, नकाबपोश बदमाश सीसीटीवी में कैद

बिलासपुर

गुंडे बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि अब वह सड़कों के अलावा घर में घुसकर भी मारपीट कर रहे हैं. सकरी थाना क्षेत्र के अमेरी ग्राम में नकाबपोश युवकों ने घर में घुसकर लाठी डंडे से एक महिला की पिटाई कर दी. हमलावरों के भागने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि युवक स्कूटर से वहां पहुंचे थे. युवकों ने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था. साथ ही महिला को धमकी देते हुए जान से मारने की कोशिश की. युवकों ने महिला को लाठी और डंडे से पीटा फिर फरार हो गए. वहीं इस मामले में पुलिस ने मामूली धारा पर कार्रवाई शुरू की है.

बिलासपुर में महिला पर जानलेवा हमला, नकाबपोश बदमाश सीसीटीवी में कैदसीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल : बिलासपुर में एक सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में कुछ युवक लाठी डंडे लेकर भाग रहे हैं. पूरा मामला एक महिला से हुई मारपीट से जुड़ा है. बिलासपुर के अमेरी ग्राम के शैलेंद्र नगर में रहने वाली गृहिणी गीतमाला करमाकर ने पुलिस को बताया कि ” 4 दिन पहले बदमाश युवक कपिल उर्फ ईशान त्रिपाठी ने जमीन पर कब्जा किया था. इसे लेकर उसके साथ उसका विवाद हुआ था.

10 सितंबर की शाम वह अपने घर में झाड़ू लगा रही थी तभी स्कूटी में सवार दो युवक और एक अन्य स्कूटी पर कुछ नकाबपोश लड़के लाठी डंडा लेकर उकेसे घर में घुस आए. उसके साथ मारपीट करने लगे. युवक मारपीट करते समय भैया से पंगा लिया है, ये कहते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे थे. साथ ही उन्होंने महिला को भैया से दूर रहने की बात की . सकरी पुलिस ने मामले में मामूली धारा के तहत करवाई शुरू कर दी है.

पीड़ित महिला गीतमाला ने बताया कि ”ईशान उर्फ कपिल त्रिपाठी अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने का काम करता है.उसकी जमीन पर भी वह कब्जा कर रहा है. इस वजह से उसकी 4 दिन पहले बहस हुई थी.” इस मामले में आसपास के लोगों ने बताया कि ”कपिल त्रिपाठी छोटी-छोटी बातों पर लोगों को धमकी देता है. पूरा मोहल्ला उससे परेशान हैं. इसके लिए महिलाओं ने बैठक की थी. इसी बैठक की जानकारी लगने पर कपिल त्रिपाठी ने महिला पर हमला करवाया है. महिला ने अपनी शिकायत में पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी है.Bilaspur crime news

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.