छत्तीसगढ़

सेल्फी लेने के चक्कर में युवक को गवानी पड़ी जान, दो दिन बाद मिली लाश

भिलाई

जामुल का रहने वाला युवक रविवार को अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मानाने खोपोली गांव गया हुआ था, इसी दौरान नहर किनारे सेल्फी ले रहा था उसी वक्त वो नदी में गिर गया। वहीं पुलिस ने अब मंगलवार सुबह को उसका शव बरामद कर लिया गया है। यह पूरा मामला उतई थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, जामुल निवासी नवजोत सिंह नामक युवक अपने दोस्तों के साथ रविवार को खोपोली गांव में पिकनिक मनाने गया हुआ था। युवक नहर के किनारे खड़े होकर सेल्फी ले ही रहा था। तभी अचानक उसका पैर फिसल गया। इससे उसका मोबाइल हाथ से छूट गया। मोबाइल को पानी में गिरने से बचाने के चक्कर में नवजोत अपना संतुलन नहीं बना पाया और नहर के तेज बहाव पानी में गिर गया।

उसके दोस्तों ने काफी शोर मचाया, लेकिन नवजोत देखते ही देखते पानी में डूब गया। शोर सुनकर युवक को बचने के लिए 4-5 लोग नहर में कुदे और उसकी तलाश की। मगर नवजोत की कोई जानकारी नहीं मिल पाई। जिसके बाद घटना की जानकारी उतई पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोर की मदद से नवजोत सिंह की तलाश कर रही थी। कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम को मंगलवार सुबह युवक का शव मिल गया है। फिलहाल पुलिस ने युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.