छत्तीसगढ़

तेज रफ्तार ट्रक बस को ठोकर मारते खड़े यात्री को रौंदते हुए पेड़ से जा टकराई, तीन की मौत

बलौदाबाजार

जिले में तेज रफ्तार ट्रक बस को ठोकर मारते हुए सड़क किनारे खड़े एक मोटरसाइकिल एवं पास खड़े यात्री को रौंदते हुए पेड़ से जा टकराई जिससे घटनास्थल पर ही एक की मौत हो गई एवं दो की मौत हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हो गई। उल्लेखनीय है कि रायपुर से बलौदाबाजार मार्ग पर आए दिन गंभीर हादसे होते रहते हैं। बताया जा रहा है कि घायलों में से दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि घायलों का इलाज चल रहा है, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं मृतकों में से एक ट्रक का चालक बताया जा रहा है। दूसरा स्थानीय निवासी है जो कि बस के इंतजार में सड़क किनारे खड़ा था। तीसरे व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

यात्री बसों के कारण लगातार हादसे होना बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मार्ग पर चलने वाली अधिकतर बसें टाइमिंग के चक्कर में ओवर स्पीड चलती हैं। इनको यात्रियों को उतारने व चढ़ाने की जल्दबाजी में रोड के ऊपर ही बस को खड़ा करके यात्रियों को उतारा जाता है, जिससे पीछे से आ रहे तेज गति वाहनों से टकराने का खतरा हमेशा बना रहता है। आज की घटना भी उसी कारण हुई है। इस प्रकार इस हादसे में मरने वालों की संख्या कुल 3 हो गई है। घटना पलारी थाना अंतर्गत ग्राम कोदवा के बस स्टैंड की है।

स्थानीय लोगों के बताए अनुसार ट्रक का परिचालक हो सकता है। पलारी पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गई है एवं घायलों को 08 की मदद से उप स्वास्थ्य केंद्र पलारी ले जाया गया जहां, घायलों का इलाज चल रहा है। वहीं घायलों में अभी दो से तीन लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई। जहां यात्रियों को बस स्टैंड कोदवा में उतार रही बस रोड के ऊपर ही खड़ी थी और पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक का चालक ब्रेक नहीं लगा पाया। जिसके ख्लते बस को रगड़ते हुए एक व्यक्ति को मोटरसाइकिल समेत कुचल दिया और आगे जाकर पेड़ से टकरा गया, जिससे कि पेड़ के किनारे खडी एक कार भी उसकी चपेट में आ गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.