जांजगीर चांपा

जांजगीर: छेड़छाड़ से परेशान छात्रा पहुंची थाने, युवक चाकू की नोक पर मांगता है मोबाइल नंबर, केस दर्ज

जांजगीर चांपा

जिले में नाबालिग लड़की ने एक युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। मामला मुलमुला थाना क्षेत्र का है। पीड़ित लड़की ने बताया कि पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम धाराशिव का रहने वाला युवक अजय तिवारी उसे लगातार परेशान कर रहा है। वो स्कूल आने-जाने के दौरान उसे रोकता है, उसके साथ छेड़छाड़ करता है और उसके मोबाइल नंबर की मांग करता है। लड़की 9वीं की छात्रा है।

पीड़िता ने कहा कि उसके परिवार वाले युवक के घर बात करने भी गए थे, लेकिन तब भी वो नहीं माना। बार-बार की बदतमीजी से परेशान होकर छात्रा ने युवक को मारा, जिस पर आरोपी ने भी उसके साथ गालीगलौज की और मारपीट की कोशिश की। फिलहाल जांजगीर सिटी कोतवाली थाने में शून्य पर केस दर्ज किया गया है। केस डायरी संबंधित थाने को भेजने की तैयारी की जा रही है। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उमेश ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354 के तहत कार्रवाई की जा रही है। संबंधित थाना प्रभारी की सूचना दी गई है।

13 साल की नाबालिग लड़की ने बताया कि लड़के ने उससे प्यार होने की बात कही, लेकिन जब लड़की ने इनकार कर दिया तो वो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। एक दिन तो आरोपी ने उसके ऊपर कलर स्प्रे भी कर दिया। उसने कहा कि वो अक्सर उससे चाकू की नोक पर बात करता है। परेशान होकर उसने सिटी कोतवाली थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.