देश

कमरे में मिले युवक-युवती, मोबाइल में लड़कियों की तस्वीरें… मसाज पार्लर का हाल देख हैरान रह गई पुलिस, 3 युवतियां, एक युवक गिरफ्तार

इंदौर

मध्य प्रदेश के इंदौर में मसाज पार्लर की आड़ में अनैतिक काम किया जा रहा है. इस बार भंवरकुआं पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर तीन महिलाओं और एक युवती को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान अन्य लोग वहां से फरार हो गए. फरार लोगों की पुलिस तलाश कर रही है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. पुलिस के अनुसार, क्षेत्र में मसाज पार्लर की आड़ में अनैतिक कार्य की जानकारी मिल रही थी. सूचना के आधार पर भंवरकुआं पुलिस ने क्षेत्र में मौजूद एक मसाज पार्लर पर दबिश दी. इस दौरान मसाज पार्लर पर तीन युवतियों और एक युवक को अरेस्ट कर लिया. उनसे पूछताछ की जा रही है.

आपत्तिजनक अवस्था में मिले

पुलिस का कहना है कि जिस समय मसाज पार्लर पर दबिश दी गई, उस दौरान एक युवक और युवती एक कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में मिले. दबिश के दौरान मसाज पार्लर संचालक विजय कुमार फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है. मुख्य आरोपी विजय परमार की तलाश की जा रही है. जांच पड़ताल में इस बात की भी जानकारी सामने आई है कि यह अनैतिक काम वॉट्सएप के माध्यम से संचालित हो रहा था.

Whatsapp के जरिए ग्राहकों से होती थी बातचीत

पुलिस का कहना है कि इस अनैतिक काम में शामिल युवती का फोटो वॉट्सएप पर भेज दिया जाता था. इसके बाद आगे की बात की जाती थी. मसाज पार्लर पर आने वालों को विभिन्न तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराने के नाम पर अनैतिक काम किया जाता था. पुलिस की गिरफ्त में आई महिला के मोबाइल फोन को जब खंगाला तो उनमें कई लड़कियों के फोटो वॉट्सएप नंबर व अन्य सोशल मीडिया एप के बारे में जानकारी मिली है. पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है. मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है.एसीपी दिशेष अग्रवाल ने कहा कि मसाज पार्लर की आड़ में गलत काम किया जा रहा था. अभी चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की तलाश जारी है. मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.