Uncategorized

जंगल में युवक की खून से लथपथ मिली लाश, मारकर फेंकने की आंशका

बिलासपुर

चिल्हाटी और गोड़ाडीह के जंगल में एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली है। युवक के गले में धारदार हथियार के निशान मिले हैं। हत्या कर शव फेंकने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस परिजन और ग्रामीणों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है। युवक की लाश मिलने की खबर मिलते ही कुछ ही देर में वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहां गोड़ाडीह, चिल्हाटी और सुकुलकारी के ग्रामीण पहुंचे थे, जिन्होंने युवक की पहचान चिल्हाटी निवासी शनि केवट (36) के रूप में की। इसके बाद युवक के परिजनों को सूचना दी गई।

पचपेड़ी क्षेत्र के ग्रामीण रविवार दोपहर मवेशियों को चराने के लिए चिल्हाटी और गोड़ाडीह के जंगल तरफ गए थे। पास ही सुकुलकारी का गौठान है और उसके पीछे जंगल है। ग्रामीण अपने मवेशियों को चराते हुए गौठान के पीछे जंगल तरफ पहुंच गए। तभी उन्होंने युवक के शव को देखा। शव के आसापास खून के भी निशान थे। इससे घबराए चरवाहों ने घटना की जानकारी अन्य ग्रामीणों को दी।

पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि शनि केवट सुबह करीब 7 बजे घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं आया। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। शनि केवट रोजी-मजदूरी करता था। पुलिस उसके परिजनों के साथ ही गांव वालों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है कि युवक अंतिम बार किसके साथ था। TI मोहन भारद्वाज ने बताया कि युवक की मौत का करण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलेगा। प्रारंभिक जांच में उसके शरीर में मिले चोट के निशान से हत्या की आशंका जताई जा रही है। शुरुआती पूछताछ में युवक की गांव के लोगों से पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। पुलिस उसके दोस्तों की जानकारी जुटाकर संदेहियों से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.