रायपुर

माना कैंप हत्याकांड: मास्टरमाइंड रवि साहू गिरफ्तार, क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम ने ओडिशा से पकड़ा

रायपुर

राजधानी रायपुर के माना इलाके में हुई हत्या का मास्टरमाइंड रवि साहू गिरफ्तार हो गया है. एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम ने बदमाश रवि को ओडिशा से गिरफ्तार कर रायपुर लाया गया. माना में हुई हत्या के बाद से बदमाश रवि साहू फरार चल रहाथा. पुलिस ने रवि और नोहर साहू के खिलाफ 20 हजार रुपये इनाम की भी घोषणा की थी. बताया जा रहा है कि वारदात के बाद से बदमाश रवि ओडिशा में छुपकर बैठा हुआ था. पुलिस उसकी तलाश के लिए ओडिशा, महाराष्ट्र समेत अन्य प्रदेशों में छानबीन कर रही थी.

राजधानी रायपुर के माना क्षेत्र में 5 सितंबर को लल्ला उर्फ छोटू मारकंडे की बदमाशों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद माना में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई थी. बस्ती वालों ने रायपुर जगदलपुर नेशनल हाईवे 6 घंटे तक जाम कर बैठ गए थे. इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. बाद में तीन और आरोपी गिरफ्तार किए गए थे.

वारदात का मास्टरमाइंड रवि साहू और नोहर साहू फरार थे. जिसके बाद रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने दोनों के खिलाफ 20 हजार रुपये इनाम की घोषणा की थी. आरोपी को पकड़ने के लिए एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम कई राज्यों में छानबीन कर रही थी. इसी बीच टीम को बदमाश रवि का ओडिशा में छिपे होने का इनपुट मिला. उसके बाद टीम ने ओडिशा में दबिश देकर आरोपी को पकड़ा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का विवाद बदमाश रवि साहू के माना स्थित आरएस रेस्टोरेंट में हुआ था. उस के दूसरे दिन रवि के गुर्गों ने मृतक लल्ला उर्फ छोटू मारकंडे को घर से उठाकर अपने साथ ले गए. जहां आरोपी माना इलाके में चाकू से गोदने के बाद छोटू को फेंक कर फरार हो गए थे. पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. रवि साहू और नोहर साहू फरार थे. जिसमें रवि की भी गिरफ्तारी हो गई है. एक और आरोपी नोहर अब भी फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.