छत्तीसगढ़

जिले के पत्थलगांव में बड़ा हादसा: यात्री बस पलटने से 3 लोगों की मौत, कई यात्री घायल

जशपुर

जिले के पत्थलगांव से सड़क हादसे की ख़बर सामने आ रही है। जहां कल बुधवार शाम यात्री बस बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में पलट गई। जिससे बाइक सवार 2 ग्रामीणों की व बस के गेट में खड़े एक यात्री की मौत हो गई। हादसे में बस में सवार 5 यात्री भी घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल जशपुर से अंबिकापुर जाने वाली राजधानी बस शाम 4.30 बजे पत्थलगांव बस स्टैंड से अंबिकापुर के लिए निकली थी। इसी दौरान गोढ़ीकलां गांव के पास सामने से आ रहे बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में बस चालक ने अपना संतुलन खो दिया। जिससे बस सड़क किराने गड्ढे में पलट गई। दुर्घटना में बाइक को तेज ठोकर लगी, उससे बाइक सवार दो ग्रामीण दूर जा गिरे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बस के गेट पर खड़े होकर सफर कर रहे बलराम लकड़ा की भी हादसे में मौत हो गई।

हादसे में बस सवार 5 यात्री घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की कारण नेशनल हाईवे 43 की जर्जर स्थिति को माना जा रहा है। भारी वाहनों के चलने व बरसात के कारण रोड में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। जिससे आये दिन हादसे होते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.