देश

प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या, शादी ना कर पाने की वजह से उठाया कदम

इटावा

इटावा में एक प्रेमी जोड़े के पेड़ से लटककर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक और युवती दोनों ही बढपुरा थाना क्षेत्र के गढ़िया गुलाब सिंह गांव के रहने वाले थे. उधर, पुलिस ने फॉरेंसिक और डॉग यूनिट टीम की मदद से जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. यहां पाताल सिंह दिवाकर (20) गांव की शिवानी भदौरिया (19) से लंबे वक्त से संपर्क में था. पाताल सूरत में एक निजी कंपनी में गार्ड की नौकरी करता था. वह 15 दिन पहले ही गांव में आया था. गांव वालों के मुताबिक, दोनों अलग अलग समाज से थे. इसी के चलते प्रेमी जोड़े ने यह कदम उठाने का फैसला किया.

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच
शिवानी की मां गुलशन देवी ने बताया कि उनकी बेटी रात 9 बजे उनके पास में सोई थी. लेकिन जब सुबह 3 बजे उनकी आंख खुली तो देखा कि बेटी पास में नहीं है. इसके बाद उन्होंने गांव में खोजबीन शुरू की, तो दोनों का शव गांव के बाहर नीम के पेड़ पर लटका मिला. पुलिस के मुताबिक, मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. शुरुआती जांच में यह आत्महत्या लग रही है. लेकिन पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है. उन्होंने कहा, कॉल डिटेल आने के बाद मामला साफ हो जाएगा. दोनों के फोन पेड़ के नीचे मिले हैं.

मामले की सही जानकारी नहीं दे रहे दोनों परिवार
जानकारी मिलने के बाद दोनों के परिजन मौके पर पहुंच गए. पुलिस के मुताबिक, दोनों परिवार पूछताछ में सही जानकारी नहीं दे रहे हैं. लेकिन गांव वालों ने बताया कि दोनों अलग अलग जाति से थे और इसी वजह से आत्महत्या की बात सामने आ रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.