देश

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़….गेस्ट हाउस में 5 युवती और 5 युवक आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार

अररिया

फारबिसगंज में पुलिस ने SEX रैकेट का पर्दाफाश किया है. गेस्ट हाउस और रेड लाइट एरिया में छापेमारी करते हुए पुलिस ने 5 युवती और 5 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि DSP रामपुकार सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की गयी जिसमें बड़ी संख्या में महिला पुलिस भी शामिल थी.

पुलिस ने सबसे पहले फारबिसगंज अलिसा गेस्ट हाउस में छापेमारी की. जहां से दो युवती और दो युवक सहित संचालक को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद रेड लाइड एरिया में छापेमारी की गई. जहां से तीन युवती और तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया.

वहीं, इस मामले में फॉरबिशगंज DSP ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि शहर के कुछ गेस्ट हाउस में गैरकानूनी ढंग से देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है. इसी क्रम में छापेमारी की गई. इस छापेमारी में देह व्यपार के खिलाफ हौसले बाज सैगमेंट के तहत रानी मुखर्जी के साथ केबीसी के हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने पहुंचे फातिमा ने भी अहम भूमिका निभाई है.

डीएसपी रामपुकार सिंह का कहना है कि अलिसा गेस्ट हॉउस से दो महिला और दो पुरुष को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया है. इस मामले की आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, फातिमा खातून का कहना है कि लगातार वह इस क्षेत्र में कई प्रयास कर रही हैं. छोटी-छोटी बच्चियों को देह व्यापार के धंधे में धकेला जा रहा है. आईजी के सहोग से यह अभियान चलाया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.