देश

110 की स्पीड से ट्रक के पीछे घुसी कार, 4 दोस्तों की मौत

भोपाल

भोपाल में एक तेज रफ्तार कार ट्रक के पीछे से घुस गई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रक के पिछले हिस्से में जाते ही उसके दोनों पिछले पहिए हवा में उठ गए. कार ट्रक के पिछले हिस्से में बुरी तरीके से फंस गई. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कटर से कार को कटवाकर शव निकाले. हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल है. हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है.

घटना मिसरोद थाना क्षेत्र की है. शनिवार देर रात अवधपुरी निवासी आदित्य पांडे अपने साथी खजूरी निवासी हितेश, अवधपुरी निवासी हनी समेत 5 दोस्तों के साथ कार से होशंगाबाद रोड पर जा रहा था. मिसरोद थाना पुलिस ने बताया कि कार की रफ्तार करीब 110 थी. मार्बल से भरा ट्रक चिनार कॉलोनी के अंदर होशंगाबाद रोड से टर्न ले रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रही कार तेज रफ्तार में ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गई. पुलिस ने बताया कि जब कार ट्रक में घुसी तो ट्रक के पिछले पहिए हवा में उठ गए. बताया जा रहा है कि हादसे वक्त कार की स्पीड करीब 110 किमी प्रतिघंटा थी.

मिसरोद थाना पुलिस ने बताया कि जेसीबी और कटर की सहायता से कार में फंसे शवों को काफी मशक्कत के बाद निकाला गया. इसमें एक युवक हनी घायल है. उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. जबकि चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में ट्रक ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज की है.

CM चौहान ने ट्वीट कर जताया दुख

हादसे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया- भोपाल-होशंगाबाद रोड पर कार और ट्रक में टक्कर से हुई दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन के समाचार से दुःख हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति!:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.