छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: दस दिन से लापता 11 साल के बच्चे की सिर कटी लाश मिली..

गौरेला
जिले में 11 साल के एक बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारे ने बच्चे का सिर धड़ से अलग कर दिया और उसके पैर भी काट डाले थे। बच्चे का सिर शव से करीब 20 मीटर दूर पड़ा मिला। पुलिस ने सड़ी-गली हालत में बुधवार दोपहर मुरुम खदान के पास से उसकी लाश बरामद की है। बच्चा 10 दिन से लापता था। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

ग्राम पंचायत सारबहारा के बहेलिया टोला में मुरुम खदान है। वहां रेलवे की संपत्ति है। बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर को कुछ लोगों को बदबू आई तो वे खदान के पास देखने गए। वहां सड़क से करीब 150 मीटर दूर बच्चे का सिर कटा शव पड़ा था। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। बच्चे का सिर मिलने पर शव की शिनाख्त कराई गई तो उसकी पहचान बहेलिया टोला निवासी देवेंद्र पाव उर्फ दद्दू (11) पुत्र ज्ञान सिंह पाव के रूप में हुई।

जानकारी के अनुसार देवेंद्र वहीं पास में ए-वन टेलर्स के मुर्गी फार्म में साफ-सफाई और मुर्गियों को दाना देने का काम करता था। ज्ञान सिंह को उसने बताया था कि देवेंद्र काम पर नहीं आ रहा है। इसके बाद से परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। हालांकि बच्चे की गुमशुदगी को लेकर स्नढ्ढक्र नहीं दर्ज कराई गई थी। फिलहाल बच्चे की हत्या के पीछे का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.