छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: सट्टा खिलाते 3 इंजीनियरिंग के छात्र गिरफ्तार…जांजगीर-चांपा व कोरबा के हैं ये छात्र

भिलाई

क्रिकेट मैच पर सट्‌टा लगवाते पुलिस ने बुधवार को तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों आरोपी इंजीनियरिंग के छात्र हैं। आरोपियों से पेटीएम ऐप पर 2.38 लाख रुपए, पैसा लगवाने वालों के एकाउंट डिटेल और करीब साढ़े 8 लाख रुपए से ज्यादा का हिसाब बरामद हुआ है। छात्रों ने टेलीग्राम के जरिए 14 हजार लोगों को अपने साथ जोड़ रखा था। यह कार्रवाई स्मृति नगर थाना पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने की है।

पुलिस को सूचना मिली कि साकेत नगर में किराये के एक कमरे में सट्‌टा चल रहा है। इस पर पुलिस ने वहां छापा मारा तो इंडिया-इंग्लैंड क्रिकेट मैच और भारत-अर्जेंटीना के बीच होने वाले ओलिंपिक हॉकी सेमीफाइनल के लिए सट्टा लगवाया जा रहा था। पुलिस ने मौके से सिवान बिहार निवासी अश्विनी कुमार पांडे, कोरबा निवासी तेजस पांडे और काशीडीह, जांजगीर-चांपा निवासी अतुल पटेल को पकड़ा है। तीनों इंजीनियरिंग छात्र है।

पुलिस ने कमरे से एक लैपटॉप, दो रजिस्टर, 4 मोबाइल, जिओ फाइबर ऑप्टिकल, पेटीएम ऐप पर 2,38,000 रुपए, 8,68 258 रुपए का हिसाब बरामद किया है। इसे 63 UPI खातों में सुपेला निवासी जितेंद्र पंडित उर्फ काली के बताए अनुसार ट्रांसफर किया गया था। अब जितने भी खातों में ऑनलाइन लेन-देन हुआ है, पुलिस सबके बारे में जानकारी जुटा रही है। वहीं मुख्य आरोपी जितेंद्र पंडित उर्फ काली का भी पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.