छत्तीसगढ़

बड़ी खबर: ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में पलटी…महिला समेत 4 लोगों की मौत, 13 से ज्यादा जख्मी…आदिवासी दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे ग्रामीण

दंतेवाड़ा
जिले में आज सोमवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में पलटने से 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में 13 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर हैं। कटेकल्याण ब्लॉक के लगभग 30 लोग ट्रैक्टर से विश्व आदिवासी दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने हीरानार जा रहे थे। इसी दौरान तेलम-टेटम के बीच ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। घायलों को जवानों की मदद से कटेकल्याण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद आसपास के लोगों ने डीआरजी के जवानों को घटना की जानकारी दी। जवानों ने घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा। मृतकों को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर अब भी जवान मौजूद हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। आसपास के लोगों के मुताबिक, सड़क के एक किनारे गड्ढा था, तो दूसती तरफ एक छोटा तालाब। इसके चलते ट्रैक्टर ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर सका और अनियंत्रित होकर उस छोटा तालाब में गिरा। इसमें कोसा माड़वी (35), दसई कवासी 16 वर्ष, दिनेश मरकाम 9 वर्ष और फूके कवासी 40 वर्ष की मौत हुई है। इसके अलावा बुधरी मड़काम 40 वर्ष, वीना मड़काम 13वर्ष, गीता मड़काम 12 वर्ष, सुजाता मड़काम 13वर्ष, कोसी मंडावी14वर्ष, लिंगे मरकाम 24 वर्ष, जोगी मरकाम 26वर्ष, सुरजीत 3वर्ष, बुधराम सोढ़ी 35वर्ष, पाली सोढ़ी 07वर्ष, कोसा माड़वी 58वर्ष, लाली माड़वी 15वर्ष और शिव मरकाम 14वर्ष घायल हुए हैं। वहीं अन्य घायलों की जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है। पता चला है कि जिस ट्रैक्टर में ग्रामीण सवार हो कर जा रहे थे वो ट्रैक्टर टेटम गांव के सरपंच बोड्डा मरकाम की था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.