देश

पत्नी बगल में सोती रही और पति की हो गई नृशंस हत्या, जबड़े पर क‍िए गए थे वार

व‍िद‍िशा 

एमपी में विदिशा के एक गांव में दिल दहलाने वाली खौफनाक घटना घट गई जब नव दंपत्ति पास-पास ही सोते रहे. इतने में पति की किसी ने धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी और पत्नी बाजू में बेसुध सोती रही. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात करने में जुटी है. मृतक की अभी जून को शादी हुई थी. पत्नी 5 जुलाई को घर पर आई थी और 6 जुलाई की रात दरमियान यह घटना घट गई. पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है.

15 दिन पहले आनंदपुर थाना अंतर्गत ग्राम मलिया खेड़ी में शादी की खुशियां और शहनाई की गूंज अभी खत्म ही नहीं हुई थी क‍ि इसी घर में मातम ने पांव पसार लिए. मलिया खेड़ी गांव में दिल को दहलाने वाली घटना घट गई जहां 15 दिन पहले 20 जून को ही इन दोनों की शादी हुई थी. एक दिन पहले बहू के आते ही सास-ससुर समेत परिवार के सभी लोग नर्मदा नहाने होशंगाबाद चले गए. घर में रह गए केवल नव दंपति. पास में पत्नी सो रही थी. पत्नी जब सोकर सुबह उठी तो पति का शव देखा और इसकी जानकारी पास में रहने वाले परिजन को दी.

घर में पत‍ि-पत्नी दोनों अकेले ही थे. 20 जून को ही इन दोनों की शादी हुई थी. शादी के बाद दूसरी बार पत्नी अपने ससुराल आई थी और उसी रात यह खौफनाक वारदात हुई. किसी ने पति की बेरहमी से चेहरा और जबड़ा काटकर उसकी हत्या कर दी है. गाल और जबड़े पर धारदार हथ‍ियार के न‍िशान थे. हत्या के बाद चेहरा इतना वीभत्स हो गया था क‍ि देखते ही खौफ पैदा हो रहा था. मृतक के भाई के मुताबिक, अभी हाल ही में शादी हुई थी और 1 दिन पहले ही उसकी बहू यानी दुल्हन घर आई थी और उसी रात में यह वारदात हो गई. उनके परिवार का किसी से विवाद भी नहीं है. हम सब मां-पिता के साथ होशंगाबाद नहाने चले गए थे. घर में सिर्फ हमारे भाई और नई नवेली दुल्हन ही घर पर थी.

एसडीओपी आरपी रावत ने बताया क‍ि ग्राम मलियाखेड़ी में यह वारदात घटी है. दोनों पति-पत्नी सो रहे थे. अभी जून में इनकी शादी हुई थी और एक दिन पहले ही मृतक की पत्नी घर आई थी और उसी रात दरमियान ये घटना घट गई. हम सारे पहलुओं पर ध्यान रखते हुए जांच कर रहे हैं. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद और क्लियर हो जाएगा. बता दें क‍ि मृतक की शादी 20 जून 2021 को हुई थी और उसकी पत्नी अभी 5 जुलाई को घर आई थी और रात में 5 और 6 जुलाई को ही पति का कत्ल हो गया. दोनों की चारपाई पास-पास ही लगी थी. पत्नी बेसुध सोती रही और पति का कत्ल हो गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.