कोरबा

युवक जान देने के लिए हाईटेंशन बिजली के टावर पर चढ़ा…

कोरबा

हाईटेंशन बिजली के टावर पर एक युवक जान देने के लिए चढ़ गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और ग्रामीण उसे समझाकर करीब 4 घंटे बाद टावर से नीचे उतारा। युवक की तबीयत ठीक नहीं बताई जा रही है। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हालांकि अभी तक युवक के टावर पर चढ़े होने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। करीब 6 माह पहले भी युवक टावर पर चढ़ गया था। तब उसने आबकारी विभाग के कर्मचारियों पर परेशान करने और रुपए मांगने का आरोप लगाया था। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम नकटीखार निवासी दूज राम सोमवार दोपहर करीब 12 बजे गांव में ही घर के पास लगे बिजली के टावर पर चढ़ गया। करीब 120 फीट ऊंचे टावर पर दूज राम ने खुद के पैर रस्सी से बांध लिए हैं और उल्टा लटक गया। सूचना मिलने पर ग्रामीणों के साथ ही डायल 112 की टीम और चौकी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। वे दूज राम को नीचे उतरने के लिए समझाते रहे। काफी कोशिशों के बाद दोपहर करीब 4 बजे दूज राम नीचे उतरने के लिए तैयार हुआ।

पुलिस ने बताया कि टावर से नीचे उतरते-उतरते दूज राम की तबीयत बिगड़ती चली गई। वह नीचे आते ही गिर पड़ा। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं लग रही थी। नीचे उतरते समय भी वह बोल रहा था कि आबकारी विभाग के कर्मचारियों ने उसे परेशान कर रखा है। अभी तक उसके बयान नहीं हो सके हैं। स्थिति सुधरने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.