जांजगीर चांपा

जांजगीर: डॉ अनिल तिवारी इंडो-अमेरिकन एस्ट्रोलॉजिकल एवार्ड से सम्मानित…..दिल्ली के कांस्टीटयूशन क्लब में आयोजित हुआ था समारोह

दिल्ली

दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय ज्योतिष परिषद (अमेरिकी अनुसंधान संगठन) द्वारा वैदिक एस्ट्रोलॉजिकल कॉनक्लेव का आयोजन किया गया, इस एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करते हुए जांजगीर चांपा जिले के राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त ज्योतिष वास्तु विद तथा शिक्षाशास्त्री डॉ अनिल तिवारी ने अपने विचार और शोध रखे, उन्हें विशिष्ठ योगदान के लिए इंडो-अमेरिकन एस्ट्रोलॉजिकल एवार्ड से सम्मानित किया गया। मूलत: शिव नगरी खरौद के डॉ अनिल तिवारी ज्योतिष के वैञानिक विश्लेषण में पहचान रखते हैं.


दिल्ली के कांस्टीटयूशन क्लब में रविवार 17 अक्टूबर को “डिसक्सन ऑफ इंडियन इकोनामिक फोरकास्ट” विषय पर कानक्लेव आयोजित किया गया था, इस कानक्लेव में ज्योतिष जनक डॉ वी वी रमन की सुपुत्री गायत्री वासुदेवा, डॉ हरीश रावत,आचार्य अनिल वत्स,जी डी वशिष्ठ आदि ने देश के वित्तीय स्थिति में सुधार की संभावना पर अपना विचार व्यक्त किये। डॉ अरुण बंसल,संपादक फ्यूचर पॉइंट द्वारा मार्च 2022 से कोरोना पूर्णतः समाप्त होने की भविष्यवाणी की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.