जांजगीर चांपा

जांजगीर: त्यौहार के दौरान कानून व्यवस्था बनाने अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश,

  • दुकान, हाट बाजारों में कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने राजस्व और पुलिस अधिकारियों को कलेक्टर एसपी के निर्देश

जांजगीर-चांपा

कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला ने कहा कि त्योहार के समय जिले में कानून व्यवस्था बना रहे इसके लिए सभी अधिकारी चौकस और सतर्क रहें। राजस्व और पुलिस अधिकारी नियमित रूप से अपने क्षेत्र में भ्रमण करें और कानून व्यवस्था पर नजर रखें।
कलेक्टर कार्यालय सभाकक्ष में आज आयोजित संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए कलेक्टर ने कहा कि अपराधियों के मन में पुलिस प्रशासन के प्रति खौफ हो तथा और सामान्य आम जनता में निर्भीकता और प्रशासन के प्रति विश्वास की भावना विकसित हो, अधिकारी ऐसा माहौल बनाएं।

सूचना तंत्र विकसित करें – पुलिस अधीक्षक

एसपी श्री प्रशांत ठाकुर ने कहा कि त्यौहार के दौरान छोटी-छोटी बातों के लिए अप्रिय स्थिति निर्मित न हो इसे रोकने उन्होंने राजस्व, पुलिस अधिकारियों को सूचना तंत्र विकसित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा जिले में शांति और सद्भावनापूर्ण वातावरण बना रहे यह सभी अधिकारी सुनिश्चित करें। उन्होंने आम जनता से मधुर और सौहार्दपूर्ण आपसी विश्वास का संबंध मजबूत करने और उसके अनुरूप आम लोगों से व्यवहार के निर्देश दिए।

कोविड-19 कॉल का पालन कराएं –
कलेक्टर ने अधिकारियों से कहा कि जिले में अभी भी कोविड-19 पाज़ीटिव केस आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम जनता के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए आवश्यक है कि भीड़भाड़ वाले स्थानों, हाट बाजारों, दुकानों में कोविड प्रोटोकोल जैसे हाथ की स्वच्छता, मास्क पहनना, 2 गज की दूरी का पालन कराना सुनिश्चित कराए। एसपी ने कहा कि इसके लिए सभी अधिकारी आम जनता को जागरूक करें।
बैठक में अपर कलेक्टर श्रीमती लीना कोसम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री महादेवा, सभी एसडीएम, एसडीओपी, थाना प्रभारी, तहसीलदार मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.