जांजगीर चांपा

रेलवे द्वारा नगरवासियों एवं यात्रियों को निःशुल्क बायो टॉयलेट की दी गई सौगात…

 

चाम्पा : रेलवे द्वारा जनसुविधा को ध्यान में रखते हुए रेलवे स्टेशन चाम्पा के बाहर में साउथ ईस्टर्न कोल लिमिटेड के सौजन्य से निर्मित बायो टॉयलेट का शुभारंभ जोनल रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य एवं चाम्पा प्रेस क्लब के अध्यक्ष कुलवंत सिंह सलुजा के मुख्य आतिथ्य में किया गया।
उन्होंने इस सुविधा को रेलवे द्वारा जनसुविधा का एक अच्छा काम बताते हुए कहा कि यह सुविधा नगरवासियों और यात्रियो के लिए बिल्कुल निःशुल्क रहेगा।

गौरतलब हो कि रेलवे स्टेशन आने वाले यात्रियों के लिये ही पहले से ही प्लेटफॉर्म के अंदर टॉयलेट की सुविधा उपलब्ध है लेकिन स्टेशन के बाहर सुविधा उपलब्ध नहीं था, जिससे आने जाने वालों को काफी परेशानी होती थी,  लेकिन इस सुविधा के शुरू होने के बाद अब बाहर के यात्रियों, आटो संघ, सायकल स्टैंड, दुकानदार व नगरवासियों को इसकी निःशुल्क सुविधा का लाभ मिलेगा, जिसे रेलवे तथा एस.ई.सी.एल. के द्वारा उठाया गया एक अच्छा कदम माना जा रहा है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से जोनल रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य एवं चाम्पा प्रेस क्लब के अध्यक्ष कुलवंत सिंह सलुजा, पार्षद नपाप चाम्पा एवं जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता नागेंद्र गुप्ता, चाम्पा प्रेस क्लब के सचिव मूलचन्द गुप्ता, सदस्यता प्रभारी शैलेश शर्मा, आटो संघ के अध्यक्ष महेश श्रीवास, दिनेश श्रीवास धनंजय मिश्रा, राजेश्वर मिश्रा, पवन मिश्रा, बंटी मिश्रा व अन्य दुकानदार, गणमान्य नागरिक व रेलवे के कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.