छत्तीसगढ़

न्यू ईयर पार्टी- शराब पी रहे दोस्तों में विवाद, अपने ही यार को उतारा मौत के घाट

भिलाई

जिले में नए साल की पार्टी कर रहे दोस्तों के बीच विवाद में दोस्त ने दूसरे दोस्त की जान ले ली। दोस्त ने गुस्से में आकर अपने ही दोस्त के सीने में खंजर उतार दिया जिसे मौके पर ही मौत हो गई। भिलाई नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भिलाई नगर थाना प्रभारी ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पास स्थित उड़िया बस्ती में तीन दोस्त देर रात 10 बजे के करीब नए साल पर शराब पार्टी कर रहे थे। तीनों युवक कोई स्थायी काम नहीं करते। डोंगरे नाम का युवक अपने साथी झाझ केतन उर्फ टोलू बाग के साथ बैठकर हंसी मजाक करते हुए शराब पी रहा था। अचानक किसी बात को लेकर झाझ केतन, डोंगरे को गाली बकने लगा। डोंगरे ने उसका विरोध किया तो झगड़ा बढ़ गया। इतने में झाझ केतन ने अपने पास से चाकू निकाला और डोंगरे के सीने में वार कर दिया।आरोपी ने सीने में एक के बाद एक कई वार किए। इससे चाकू सीधे उसके दिल में जा घुसा। इससे तेज ब्लीडिंग होने से डोंगरे वहीं लहूलुहान होकर गिर गया। आसपास के लोगों को जब घटना के बारे पता चला तो वह उसे तुरंत चंदूलाल चंद्राकर हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। वहां डॉक्टरों ने डोंगरे को मृत घोषित कर दिया।

देर रात तक चलता रहा हंगामा

उड़िया मोहल्ले के युवक की इस तरह अचानक हत्या हो जाने से लोग काफी आक्रोशित हो गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत भिलाई नगर पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लोगों को शांत कराया। इस दौरान देर रात तक लोग हंगामा करते रहे। पुलिस लोगों से पूछती रही कि हत्या का कारण है, लेकिन अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया।

अस्पताल परिसर में की तोड़फोड़

मोहल्ले के लोग डोंगरे को लहूलुहान हालत में लेकर चंदूलाल चंद्राकर हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने डोंगरे को चेक करके मृत घोषित कर दिया। डोंगरे की मौत की बात सुनते ही परिजन आग बबूला हो गए। लोगों और महिलाओं तक ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.