छत्तीसगढ़

नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंम-जांच में जुटी पुलिस

महासमुंद

सांकरा थाना अन्तर्गत आने वाले ग्राम सल्डीह के एक खेत में नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। तथा वहीं ग्रामीणों की सूचना पर माैके पर पहुंची पुलिस । पुलिस ने उक्त नर कंकाल के संबंध में आसपास के गांव में ग्रामीणों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक पास में लगे ग्राम बनडबरी शंकरटुकड़ा का रहने वाला है। उसके बेटे ने पिता की पहचान की। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव के पीएम के बाद कंकाल परिजनों को सौंप दिया है। मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं जानकारी मिली है कि मृतक 5 मई से बिना बताए अपने घर से निकला था।

सांकरा थाना प्रभारी उमाकांत तिवारी ने बताया कि सल्डीह में विरेन्द्र प्रधान के खेत में मिले नर कंकाल की पहचान लाभो बघेल (55 साल) के रूप में उसके बेटे वृंदावन पटेल ने की। वृंदावन पटेल ने बताया कि पिछले डेढ़ साल से उसके पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती थी। 5 मई को वह बिना बताए घर से निकल गए थे। सोमवार सुबह सल्डीह के ग्रामीणों ने बताया कि नर कंकाल मिला है। इसके बाद आकर देखा तो वे पिता थे। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की मौत कब और कैसे हुई है, इसके संबंध में पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा।

धान कटाई करने गए ग्रामीणों ने दी थी सूचना

थाना प्रभारी ने बताया कि जिस जगह में कंकाल मिली है, वह गांव का आउटर है, जहां कचरा फेंका जाता है। इसलिए आए दिन यहां से बदबू आती थी। पिछले कुछ दिनों से बदबू आ रही थी, लेकिन ग्रामीण मवेशी के मरने का अंदेशा होने से देखने नहीं जा रहे थे। सुबह धान काटने के लिए हार्वेस्टर मशीन लेकर ग्रामीण खेत की ओर गए तब कंकाल पर नजर पड़ी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। तथा वहीं क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.