जांजगीर चांपा

अय्याश पटवारियों मौज मस्ती पड़ी फीकी: पत्नी पहुंची बेलन लेकर साली के हाथ में था डंडा, एक महिला के घर में थे तीन पटवारी, लोगों ने जमकर पीटा..

जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चाम्पा जिले से एक ऐसा वीडियो आया है जिसमें ग्रामीण और कुछ महिलाएं तीन पटवारियों और एक महिला की पिटाई कर रही हैं। बताया जा रहा है कि तीनो पटवारी एक साथ महिला के साथ अययाशी करने उसके घर गए थे। तभी एक पटवारी की पत्नी को इस बात की भनक लग गई, बस फिर क्या था.. पटवारी की पत्नी अपने बेअे और बहन को साथ लेकर उक्त महिला के घर की ओर निकल पड़ी। महिला ने अपने हाथ में बेलन उठाया वहीं पटवारी की साली साहिबा ने हाथ में डंउा ले लिया। तीनों जब वहां पहुंचे तो शोर शराबा सुनकर कुछ ग्रामीण भी एकत्र हो गए। फिर ग्रामीणों के साथ मिलकर सभी ने डंडे-बेलन और लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि पटवारी कई दिनों से उस महिला के घर आ-जा रहे थे। लगता है इन दिनों प्रदेश में पटवारियों के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। एक तरफ तो आए दिन घूस लेते वीडियो वायरल हो रहे हैं लेकिन इस बार मामला उससे भी खराब है।
मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो जांजगीर जिले के लछनपुर गांव का है। इस वीडियो में नैला के पटवारी बुद्धेश्वर देवांगन, अमोदा, धुरकोट के पटवारी बालमुकुंद राठौर और केरा पटवारी संतोष दास मानिकपुरी दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि तीनों 1 जून की रात महिला के घर रंगरेलियां मनाने के लिए गए थे। तभी केरा के पटवारी संतोष दास की पत्नी को कहीं से पता चल गया और वह महिला के घर पहुंच गई। महिला के बेअे और बहन के साथ वहां पहुंचते ही हंगामा शुरू हो गया। शोरगुल सुनकर आसपास के ग्रामीण भी एकत्र हो गए। इस पर पटवारी की पत्नी ने उन्हें सारी बात बताई। इसके बाद तो ग्रामीण भी भड़क गए। पटवारियों से सवाल-जवाब किया जाने लगा तो वे इधर-उधर ताकने लगे। इसके बाद ग्रामीणों ने लात-घूंसों से उनकी पिटाई कर दी। इस बीच पटवारी की साली भी डंडा लेकर पहुंच गई और महिला को पीटा। तीनों पटवारियों को महिला के घर से ग्रामीण बाहर खींचकर ले गए। काफी देर तक हंगामा और मान-मनौव्वल चलता रहा। बताया जा रहा है कि इसके बाद लेनदेन से किसी तरह मामला निपटा। यह भी बताया जा रहा है कि पटवारी कई दिनों से उस महिला के घर आ रहे थे। फिलहाल इस पूरे हंगामे का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.