देश

मोबाइल पर देर रात तक बात करने से रोकती थी सास, बहू ने बेरहमी से ले ली जान

दमोह

मध्य प्रदेश के दमोह जिले (MP Damoh) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दमोह में एक महिला ने अपनी सास की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वह उसे देर रात मोबाइल पर बात करने से रोकती थी. पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, घटना दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के कोड़िया गांव की है. अजय बर्मन ने अपनी मां की संदिग्ध हालत में मौत होने की सूचना पुलिस को दी थी. जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच की. इसमें पता चला कि मृतका के शरीर पर चोट के निशान थे. मृतका के बेटे ने पुलिस को बताया कि वह मजदूरी करने गया था. इस दौरान उसकी पत्नी ने फोन कर बताया कि मां बाहर से घायल होकर आई हैं. इसके बाद जब घर पहुंचा, तब तक मां की मौत हो चुकी थी.

इसके बाद मृतका के बेटे ने पुलिस को फोन किया तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. इस दौरान मृतका के शरीर पर चोट के निशान मिले. पुलिस ने परिवार से पूछताछ की तो पता चला कि मृतका के साथ घर पर उसकी बहू थी, जिसने सबसे पहले अपने पति को फोन कर जानकारी दी था. पुलिस ने जब बहू से पूछताछ की तो शुरुआत में उसने पुलिस को भटकाने की कोशिश की, लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर उसने सच बता दिया और अपनी सास की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया.

मोबाइल फोन बना मौत की वजह

हटा थाना प्रभारी एचआर पांडे ने ‘आजतक’ से बात करते हुए कहा कि महिला ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसने बताया कि सास उसके पति से बार-बार शिकायत करती रहती थी. कुछ दिन पहले भी जब वह मोबाइल पर रात को बात कर रही थी तो सास ने उसके पति से शिकायत कर दी.

इसके बाद पति ने फोन भी छीन लिया था. इसी के बाद से बहू नाराज थी. जब पति मजदूरी करने के लिए बाहर गया था तो मौका देखकर बहू ने कपड़े धोने वाली मुगरिया (लकड़ी) से सास के सिर और मुंह पर वार कर दिया. इससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसने अपने पति को फोन कर सारी कहानी गढ़ी, लेकिन पूछताछ में उसने सच उगल दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.