छत्तीसगढ़

सड़क पर खड़े वाहन को लेकर विधायक प्रतिनिधि व भाजपा नेता में मारपीट

बैकुंठपुर

चिरमिरी सब्जी व्यापारी भाजपा नेता चंदन गुप्ता और मनेंद्रगढ़ विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन के बीच सड़क पर खड़े ट्रक को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गई। विधायक प्रतिनिधि ने भाजपा नेता पर क्रिकेट के स्टंप से सिर पर वार कर दिया। चिरमिरी पुलिस ने दोनों पक्ष की ओर से काउंटर रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के रविवार को अनुसार मनेंद्रगढ़ विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन के गोदाम के पास हल्दीबाड़ी चिरमीरी मुख्य मार्ग पर एक ट्रक खड़ी करके उसमें से सामान उतारा जा रहा था। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष चंदन गुप्ता द्वारा इस गाड़ी की वीडियो बनाई जा रही थी जो शिवांश जैन को अच्छा नही लगा जिसके कारण शिवांश ने डंडे से चंदन गुप्ता के सिर पर वार कर दिया और वहां से भाग गया। इस पूरी घटना की वीडियो भी कुछ लोगो द्वारा बनाई गई।

इस घटना में चंदन के सर पर गंभीर चोट आई जिसके बाद चंदन गुप्ता को चिरमिरी के बड़ा बाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसके सिर पर 3 टांके लगाए गए शिवांश जैन को भी इस झड़प में चोटें आई थी और उसे भी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी भी मरहम पट्टी हुई।वहीं इस संबंध में मनेंद्रगढ़ विधायक डा.विनय जायसवाल ने कहा कि सत्ता से बेदखल होने की बौखलाहट व सुर्खियां बटोरने के लिए भाजपाई गुंडागर्दी कर रहे हैं । चिरमिरी पुलिस ने दोनों पक्ष की ओर से काउंटर रिपोर्ट 323 व 506 दर्ज कर लिया है।

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष चंदन गुप्ता पर मनेन्द्रगढ़ विधायक प्रतिनिधि द्वारा हमला करने के बाद उन्हें चिरमिरी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जिला उपाध्यक्ष भाजपा देवेन्द्र तिवारी जिला अस्पताल पहुंचकर चंदन गुप्ता से मिले । उन्होंने कहा कि विधायक प्रतिनिधि द्वारा मारपीट कर बुरी तरह घायल करना दुर्भाग्यपूर्ण है। सत्ता के नशे में मदहोश कांग्रेसी हिंसक हो गए हैं,जिन्हें लोकतंत्र में विरोध बर्दास्त नहीं हो रहा है और विपक्षी कार्यकर्ताओं की आवाज दबाने के लिए उन पर हमले कर रहे हैं। मनेन्द्रगढ़ विधायक को इस मामले में जनता के समक्ष अपना स्पष्टीकरण देने के लिए सामने आना चाहिए। इस प्रकरण पर प्रशासन को सख्त कार्यवाही करने के लिए स्थानीय पुलिस को निर्देश देना चाहिए। जिला अस्पताल में पार्षद अनिल खटीक, भाजयुमो नेता शारदा गुप्ता, सतेंद्र राजवाड़े, रोशन राजवाड़े अभिषेक साहू सहित चंदन गुप्ता के परिजन मौजूद थे । वहीं जिला अस्पताल के डाक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ता चंदन गुप्ता रायपुर रेफर कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.