बिलासपुर

घर के बाहर खेलते-खेलते गायब हो गया पांच साल का मासूम, पत्थर खदान में गिरने की आशंका, 24 घंटे से रेस्क्यू आपरेशन चलाया जा रहा

बिलासपुर

घर के बाहर खेलते-खेलते पांच वर्षीय मासूम गायब हो गया। घर के पीछे पत्थर खदान है, जिसमें पानी भरा हुआ है। दरवाजे के पास बच्चे की मां और दादी बैठी थीं। इसी दौरान समीर गाय के एक बछड़े के पीछे चला गया। उस दौरान मां और दादी आपस में बात कर रही थीं । करीब दस मिनट बाद समीर का ध्यान आया। मां और दादी ने आसपास खोजबीन शुरू की। लेकिन समीर के बारे में कुछ पता नहीं चला। इसके बाद स्वजन ने सीपत थाना में घटना के बारे में जानकारी दी । शनिवार को सीपत पुलिस टीम जांच करने घटना स्थल पहुंची। परमेश्‍वर के घर के पीछे पत्थर खदान है, जिसकी गहराई 15-20 फीट है।

बच्चे के पत्थर खदान में गिरने की आशंका पर पुलिस और नगर सेना की एसडीआरएफ टीम द्वारा 24 घंटे से रेस्क्यू आपरेशन चलाया जा रहा है। अभी तक मासूम के बारे में कुछ पता नहीं चला है। ग्राम पंचायत नरगोड़ा के रहने वाले परमेश्वर यादव रोजी मजदूरी करते हैं। परमेश्वर का पांच वर्षीय बेटा समीर यादव 12 अगस्त की शाम पांच बजे घर के बाहर खेल रहा था।

लगातार वर्षा होने के कारण खदान में पानी भरा हुआ है। इससे पुलिस और स्वजन को संदेह है कि समीर खदान में गिर गया होगा। पुलिस ने नगर सेना की एसडीआरएफ टीम को बुलाया । एसडीआरएफ की टीम सुबह से शाम तक बालक की खोजबीन की, लेकिन समीर के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। सीपत पुलिस का कहना है कि शाम होने के कारण एसडीआरएफ की टीम ने खोजबीन बंद कर दिया है। रविवार को सुबह भी तलाश शुरू करेंगे। इसके अलावा पीड़ित अपने रिश्तेदारों से भी संपर्क कर बच्चे के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। साथ ही आसपास रहने वाले लोगों से बच्चे के संबंध में जानकारी ली जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.