बिलासपुर

कालोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट, तहसील कर्मी समेत तीन युवक गिरफ्तार, तीन युवतियों को भी लिया गया हिरासत में, चल रही पूछताछ

बिलासपुर

सिविल लाइन पुलिस ने महाराणा प्रताप चौक स्थित नगर निगम कालोनी में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मामले में पुलिस ने बिलासपुर तहसील के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। वहीं, तीन युवतियों को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस युवतियों से पूछताछ कर रही है। सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि महाराणा प्रताप चौक के पास स्थित नगर निगम कालोनी में लंबे समय से सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था।

कालोनी के लोगों द्वारा इसकी लगातार शिकायत की जा रही थी। इस पर पुलिस की टीम संदेहियों पर नजर रख रही थी। बुधवार कि सुबह पुलिस को पता चला कि मकान में तीन संदिग्ध युवक आए हुए हैं। वहां पहले से ही युवतियां मौजूद थीं। सूचना पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी। जवानों ने मकान के एक कमरे से जांजगीर चांपा जिले की जांजगीर स्थित नूतन कालोनी निवासी विजय टंडन पिता मकरान प्रसाद (33), मुकेश कटकवार पिता मुन्नीलाल (35) निवासी कहरापारा जांजगीर, कमलेश कुमार पिता मदनलाल सूर्यवंशी (39) निवासी कनई जांजगीर को पकड़ लिया। मकान से 25 से 30 वर्ष की तीन युवतियों को भी पकड़ा गया है। पूछताछ में पता चला कि विजय टंडन बिलासपुर तहसील में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी के रूप में काम करता है। वहीं, उसके साथी निजी संस्थानों में काम करते हैं। तीनों ने युवतियों से मोबाइल में संपर्क किया था। इसके बाद युवतियों के बुलाने पर वे महाराणा प्रताप चौक स्थित मकान में आए थे।

मोबाइल से चलता था रैकेट

युवतियां अपने ग्राहकों से मोबाइल के माध्यम से संपर्क करती थीं। मोबाइल पर ही सौदा तय होने के बाद युवतियां उन्हें अपने ठिकाने पर बुलातीं। आए दिन अलग-अलग युवतियों और युवकों के आने पर कॉलोनी वालों को संदेह था। उन्होंने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.