छत्तीसगढ़

पिकनिक मनाने आए 2 युवक मलाजकुडूम वॉटरफाल में बहे, 18 घंटे से पता नहीं

कांकेर

कांकेर जिले के मलाजकुडूम जलप्रपात में पिकनिक मनाने आए अलग-अलग ग्रुप के दो युवक पानी में बह गए। कांकेर पुलिस ने बताया कि पिकनिक मनाने आए एक युवक को बचाने के चक्कर में दोनों युवक भी पानी में उतर गए थे, लेकिन तेज बहाव के कारण वे खुद को संभाल नहीं सके और बह गए। पुलिस ने बताया कि सोमवार को सत्येंद्र सिन्हा (22), जो गितपहर का रहने वाला था, अपने 3 साथियों के साथ मलाजकुडूम जलप्रपात में पिकनिक मनाने आया था।

इसकी जानकारी साथ आए लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को जलप्रपात (वॉटरफॉल) में उतारा, लेकिन अंधेरा होने के कारण दोनों युवक नहीं मिल सके। रात में रेस्क्यू ऑपरेशन रोक देना पड़ा था, लेकिन मंगलवार सुबह 8 बजे से तलाशी अभियान फिर से शुरू किया गया है।इसी ग्रुप में शामिल युवक जय मंडावी शाम 4 बजे के बाद पहाड़ी के ऊपर पानी में नहाने के लिए उतरा और तेज बहाव में डूबने लगा। उसे बचाने के लिए सत्येंद्र सिन्हा भी पानी में उतरा, लेकिन वो भी डूबने लगा। दोनों को डूबता देख वहां चीख-पुकार मच गई।

वहां नवागांव से भी एक अन्य ग्रुप पिकनिक मनाने आया था, उसमें से एक युवक कुलेश्वर उइके भी इन दोनों युवकों को बचाने के लिए पानी में उतरा। कुलेश्वर और सत्येंद्र की मदद से जय मंडावी तो बाहर निकल गया, लेकिन पानी में उसे बचाने के लिए उतरे दोनों युवकों का कुछ पता नहीं चल सका। कांकेर थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि दोनों युवक कुलेश्वर और सत्येंद्र तेज बहाव में बह गए हैं, गोताखोरों और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से उनकी तलाश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.