छत्तीसगढ़

महाभारत सीरियल के भगवान श्रीकृष्ण आ रहे रामानुजगंज, संस्कार भारती के कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

बलरामपुर रामानुजगंज

संस्कार भारती संस्था के द्वारा आगामी 25 सितंबर को रामानुजगंज के गांधी मैदान में हमारी संस्कृति, हमारी पहचान कार्यक्रम आयोजित किया गया है. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मशहूर अभिनेता और महाभारत टेलीविजन धारावाहिक में भगवान कृष्ण का किरदार निभा चुके नीतीश भारद्वाज शामिल होंगे. जिसको लेकर जिलेभर के लोगों में भारी उत्साह है.

नीतीश भारद्वाज होंगे आकर्षण का केंद्र: सुप्रसिद्ध अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने टेलीविजन धारावाहिक महाभारत में भगवान कृष्ण का काफी मशहूर किरदार निभा चुके हैं. टेलीविजन धारावाहिक महाभारत में भगवान कृष्ण का किरदार निभाने के बाद नीतीश भारद्वाज को पूरे देश दुनिया में ख्याति मिली थी. आज भी उनके द्वारा निभाए गए भगवान कृष्ण के किरदार की सराहना और चर्चा होती रहती है. साथ ही विष्णु पुराण धारावाहिक में भगवान श्रीहरि विष्णु और परशुराम का किरदार भी निभा चुके हैं. हिंदी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है. उन्हें लोगों ने बड़े पर्दे पर अभिनय करते हुए देखा है.

कार्यक्रम को लेकर लोगों में उत्साह: सुप्रसिद्ध अभिनेता नीतीश भारद्वाज के शहर में आगमन और होने वाले कार्यक्रम को लेकर लोगों में खासा उत्साह है. भगवान कृष्ण के निभाए गए किरदार से नीतीश भारद्वाज काफी लोकप्रिय हैं. उन्हें देखने को लेकर बलरामपुर रामानुजगंज जिले के लोग उत्साहित हैं. कार्यक्रम की तैयारियां संस्कार भारती संस्था के तरफ से शुरू कर दी गई है.

संस्कार भारती संस्था कर रही आयोजन: कला और साहित्य के क्षेत्र से जुड़ी हुई अखिल भारतीय संस्था संस्कार भारती द्वारा यह आयोजन किया जा रहा है. रामानुजगंज के गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम की तैयारियां शुरू हो चुकी है. 1001 देवरूपों में सुसज्जित बालक-बालिकाएं विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों में आकर्षक रूप में देखने को मिलेंगे. जिसमें स्थानीय प्रतिभावान कलाकार भी अपनी प्रस्तुति देंगे.

Related Articles

Leave a Reply