छत्तीसगढ़

थाना के पास झाड़ियों में मिली महिला की लाश : पुलिस 28 दिनों से कर रही थी तलाश, जांच पर उठे सवाल 

बलौदाबाज़ार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाज़ार जिले में  पुलिस की कार्यप्रणाली पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो रहे है। जिस लापता बुजुर्ग महिला को थाना की पुलिस पिछले 28 दिनो से ढूंढ रही थी, उस बुजुर्ग महिला की लाश थाना के सामने ही झाड़ियों में मिली है। जिसके बाद से  से सनसनी फैल गई है।

यह पूरा मामला सिमगा थाना क्षेत्र का है। जहां 95 वर्षीय बुजुर्ग महिला मृतक का नाम जुगन बाई देवांगन है। जो शीतला पारा वार्ड नंबर 3 की रहने वाली थी। महिला पिछले 1 अगस्त से लापता थी। जिसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई थी। जिसके बाद लापता बुजुर्ग महिला को पुलिस पिछले 28 दिनो से ढूंढ रही थी। वहीं अब महिला की लाश बुधवार को थाना के सामने ही कबाड़ में रखी हुई गाड़ियों के पास झाड़ियों में  मिलने से सनसनी फैल गई।

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल

सिमगा थाना पुलिस पर सवाल उठ रही है की महिला 1 अगस्त से गायब थी तो पुलिस इसमें क्या अभी तक क्या खोज बिन की है। 28 दिन के बाद मृतिका की डेड बॉडी थाना परिसर से ही मिल रही है। जबकि इसी माह 15 अगस्त को थाना की साफ सफाई कराई गई होगी। इस मामले में थाना पुलिस मर्ग कायम कर फोरेंसिक टीम के द्वारा भी जांच की गई। और मृतका के शव को पोरस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। थाना परिसर के पास 50 मीटर के दायरे में मृतका की लाश मिलने से कई सवाल खड़े हो रहे है कि, आखिर पुलिस इतने दिनो तक जांच के नाम पर क्या कर रही थी।

Related Articles

Leave a Reply