देश

नौ साल की बेटी से रेप कर रहा था पिता, मां पहुंची थाने; बताई ये शर्मनाक कहानी

मुंबई

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाली एक घटना हुई है. यहां एक बाप अपनी ही नौ साल की बेटी को डरा धमकाकर उसके साथ रेप कर रहा था. इस वारदात का खुलासा पीड़ित बच्ची ने दो महीने बाद अपनी मां के सामने किया. इसके बाद बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दी है. वहीं इस शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह वारदात मुंबई के दिंदोशी थाना क्षेत्र का है.

पुलिस ने आगे की पूछताछ के लिए आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया है. मासूम बच्ची की मां ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि जून महीने में एक दिन वह घर पर नहीं थी. उसने अपने पति के भरोसे घर में अपनी नौ साल की बेटी को छोड़ा था. इसी दौरान मौका देखकर उसके पति ने डरा धमकाकर बेटी के साथ रेप किया. चूंकि उस समय उनकी बेटी ने घटना का जिक्र किसी से नहीं किया. इसलिए आरोपी पति का मनोबल और बढ़ गया. उसने बार बार इस वारदात को दोहराया.

30 अगस्त तक रिमांड पर आरोपी पिता
पीड़ित मां के मुताबिक अब उनकी बेटी ने उन्हें घटना की जानकारी दी है. पुलिस के मुताबिक मासूम बच्ची की मां की शिकायत पर तत्काल केस दर्ज करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. वहीं बच्ची का मेडिकल कराने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 30 अगस्त तक के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ नए कानून की विभिन्न धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. जरूरी पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपी को दोबारा से अदालत में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply