रायगढ़

पति की दरिंदगी! जबरदस्ती करता था ओरल सेक्स और अप्राकृतिक सेक्स, नवविवाहिता महिला ने पति के खिलाफ थाने में दर्ज कराया शिकायत, आरोपी फरार

रायगढ़

नवविवाहिता महिला ने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स और देवर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पूरे मामले में IPC की धारा 376, 354, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के बाद आरोपी युवक फ़रार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। चक्रधनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली है।

पीड़ित महिला ने अपने शिकायत में बताया कि उसकी शादी 25 अप्रैल को तरुण देवांगन पिता सतराम देवांगन निवासी सेठीनगर, रायगढ़ के साथ सामाजिक रीति रिवाज से हुई है। शादी के बाद में तरुण के सेठीनगर स्थित घर में रहने लगी। सेठीनगर घर से तरुण उसका भाई दीपक देवांगन और उसके माता पिता साथ में रहते थे। शादी के बाद हमेशा तरुण मुझे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए कहता था शारीरिक संबंध स्थापित करते समय वह मेरे साथ मारपीट करता था, और मना करने के बाद भी वह मुझे जोर जोर से मारता था और बाद में माफी मांगने लगता था, उसके बाद फिर से इसी तरह हरकत करने लगता था।

जुलाई 2021 मे मैं गर्भवती हो गई और डॉक्टर ने मुझे और तरुण देवांगन को शारीरिक संबंध बनाने से मना किया। लेकिन डॉक्टर के मना करने बाद भी वह जबरदस्ती मेरे साथ शारीरिक सबंध बनाता था। जिससे मुझे असहनीय तकलीफ होती थी। लेकिन इसके बाद भी मेरी जान की परवाह किये बगैर वह मेरे साथ संबंध बनाता रहा जिससे मुझे ब्लीडिंग चालू हो गई थी। लेकिन इसके बाद भी तरूण का व्यवहार मेरे प्रति जानवरों की तरह था और वह मेरे साथ अप्राकृतिक रूप से संबंध बनाने लगा और मुझ पर दबाव डालकर मेरे साथ जबरदस्ती गुदामैथून करता या मेरे मेरे मना करने पर जान से मारने की धमकी देकर मेरे साथ जबरदस्ती ओरल सेक्स करता था।

जब उसके द्वारा जानवरों की तरह की जाने वाली हरकतों से मैं परेशान हो गई तो मैने इसकी शिकायत उसके माता पिता से लेकिन लोग तरुण को समझाने की जगह मुझे कहते थे कि अपने पति की बुरी आदतों को भी हर लड़की को पड़ता है इसलिए मै तरूण के अनुसार ही काम करू। जब मैंने उनकी बातों का विरोध किया तो वे लोग तरुण के साथ आये दिन मेरे साथ लड़ाई झगड़ा करना चालू कर दिये तरुण और उसके घर वाले मुझे धमकी दिये कि किसी को भी बताया तो वे लोग खाने या दवाईयों में जहर मिलाकर मेरी हत्या कर देंगे।

इसी दौरान जुलाई 2021 के अंतिम सप्ताह में दोपहर लगभग 11 बजे मेरा देवर दीपक देवांगन मेरे कमरे में घुस गया और मुझे कहने लगा कि मुझे आप लोगो की सभी बाते पता चली है मैं हमेशा साथ दूंगा कह कर मेरे साथ छेड़खानी करने लगा और मेरे कपड़े उतारने की कोशिश करने लगा लेकिन मेरे द्वारा धक्का देकर गिरा देने से और चिल्लाने से वह डर से कमरे से भाग गया। उस घर मे मेरे देवर के अलावा कोई नहीं थे जब में उक्त घटना को अपने सास ससुर को बताई तब ये लोग घर के सभी सदस्य को फंसा रही है बोल कर मुझे ही मां बहन की गदी गंदी गालियां देने लगे मेरे साथ लड़ाई करने लगे, मैंने उन लोगों को कहा कि मुझे अपने मायके जाना है मुझे मेरे मायके छोड़ दो तब मुझे मेरे मायके छोड़ने के जगह तरुण अपने साथ चेन्नई लेकर चला गया और मेरी निगरानी के लिए अपने भाई दीपक को भी साथ ले गया।

तरुण चेन्नई में भी पहल के जैसे व्यवहार करता था। मेरा देवर भी कभी भी हमारे रूम में घुस जाता जो मैं असहज महसूस करती थी मेरे पति के नहीं रहने पर मेरे शरीर को लेकर फिगर अच्छा है बोल कर अश्लील बातें बोलता था। घटना के बारे में पति को बताने पर उसने अपने भाई को कुछ नहीं बोला। एक महीने बाद मुझे REDMI NOTE फोन लाये तब से अपने मम्मी पापा भाई को पूरी घटना के बारे में बताई। जिसके बाद मायके वाले मुझे लेने गए, वापस आते समय भी अपना जो शादी में उपहार स्वरूप सामान लगभग 700000 रूपए का सोने चांदी का जेवर व अन्य सामान और मेरा दस्तावेज सब रख लिए मेरे पति व सास ससुर बोले कि फिर हो तो यहीं आना है बोल कर अपने पास रख लिए तब से मेरे मायके में रहने के दौरान मेरा पति बार बार मुझे लेने आता था।

और मुझे व्योलता था कि यदि मेरे साथ नहीं गई तो मैं तुमको तलाक दे दूंगा मैं उसके हरकतों से बहुत परेशान थी तो साथ नहीं जाती थी। क्योंकि गर्भवती के दौरान मुझे व पेट में पल रहे बच्चे को उससे खतरा था जब जब वह मेरे मायके आता वहीं धमकी देता कि मैं तलाक दे दूंगा और कई प्रकार का लाछन लगाने लगा कि मेरे पेट में पल रहा बच्चा उसका नहीं है कई लोगों से मेरा संबंध है तो कभी चोरी करती है बोल कर प्रताडित करने लगा पर मैं अपने और अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए उसके साथ नहीं गई। तब 24 फरवरी 2022 को अपनी बच्ची को जन्म दी उस वक्त मेरे माता पिता मेरे ससुराल वालों को सूचना दिए कि डिलेवरी का समय हो गया है।

आईये पर न तो मेरे पति आए और न ही मेरे सास ससुर आए मैं डिलीवरी के बाद बहुत कमजोर हो गई तब भी मैं सब सहती रही कहीं शिकायत नहीं की। पर मेरे पति व मेरे ससुराल बाले अब भी बाज नहीं आ रहे मुझे वैसे ही मेरे उपर लांछन लगा रहे हैं कि मेरा कई लोगों से संबंध है बच्ची मेरे पति का नहीं है बोल कर परेशान कर रहे हैं मैं परिवार न टुटे सोच कर इतना दिन से शिकायत नहीं कर रही थी पर मेरे ससुराल वालों को अभी भी फर्क नहीं पड़ रहा है मुझसे तलाक लेने के लिए बहाना ढूंढ रहे हैं। इस लिए मैं परेशान होकर थाना में रिपोर्ट दर्ज करा रही हूं।

Related Articles

Leave a Reply