रायपुर

नशे के सौदागरो को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऑटोवालों से बिकवाते थे नशे की गोलियां

रायपुर

राजधानी रायपुर में पुलिस ने नशे के सौदागरों के एक बड़े गैंग पर्दाफाश किया है। राजधानी पुलिस ने ऑटोवालों से नशे की गोलियां बिकवाने वाले गैंग की एक महिला समेत कुल 3 लोगों को अरेस्ट किया है। शुरुआत की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शहर में ऑटो चलाने वालों को मोटी कमीशन का लालच देकर कॉलेज स्कूलों के आसपास नशीली गोलियां बिकवाते थे…फिलहाल टिकरापारा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उनसे पूछताछ में सामने आये नशे के बड़े सौदागरों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने उनके पास से प्रतिबंधित नशीली टेबलेट भी जब्त की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि भाठागांव स्थित बस स्टैण्ड के पास कुछ व्यक्ति अवैध रूप से प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बेच रहे हैं।

जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी और ASP पश्चिम देवचरण पटेल के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर तीन स्थानों पर दबिश दी गयी, जिसमें संतोषी नगर निवासी जावेद उल्ला,रिजवान खान और डीडी नगर जोगी बंगला सेंचुरी कालोनी निवासी हिना तुरकेल को गिरफ्तार किया गया और इनके पास से कुल 29 स्ट्रीप में रखी 290 नग निट्राजेपम-10 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट तथा बिक्री रकम जुमला कीमती लगभग 35 सौ रुपए जब्त किये गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply