Advertisement
छत्तीसगढ़

कवर्धा पुलिस ने पकड़ा 5 करोड़ का गांजा, अनाज के साथ 334 किलो गांजा तस्करी

कवर्धा

चिल्फी पुलिस ने 70 लाख रुपये का गांजा पकड़ा है. आरोपी ट्रक में आनाज के साथ 334 किलो गांजा लेकर जा रहा था. गाड़ी चेकिंग के दौरान पुलिस ने ये कार्रवाई की है. तीन दिन में गांजा तस्करी पर पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई है.

अनाज की बोरियों के बीच गांजा की तस्करी: सोमवार को चिल्फी थाना क्षेत्र के एमपी- सीजी बॉर्डर पर पुलिस गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान चेकपोस्ट में UP 82 T 1127 ट्रक रोका गया. गाड़ी में ज्वार, तिवर दाल का छिल्का भरा हुआ था. ड्राइवर से पूछताछ में आरोपी ने ओडिशा के बरहमपुर से माल लेकर उत्तर प्रदेश के इटावा ले जाना बताया. पुलिस को ड्राइवर की गतिविधि संदिग्ध लगी. पुलिस ने जब ट्रक में भरे माल के चेकिंग की तो अनाज के बीच बोरो में गांजा भरा मिला. 13 बोरियों में गांजा भरा हुआ था.

गांजा तस्करी के बाद ड्राइवर को मिलने वाले थे 1 लाख रुपये: पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की. ड्राइवर ने बताया कि अनाज लेने के बाद उसने गांजा की बोरिया गाड़ी में लोड की. गांजा की तस्करी के एवज में उसे 1 लाख रुपये देने की डील हुई थी. फिलहाल पुलिस ने 334 किलो गांजा जब्त कर लिया है. आरोपी शमीम पर गांजा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. ट्रक भी जब्त कर लिया है. आरोपी के मोबाइल रिकॉर्ड खंगाल कर मुख्य सरगना तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

चिल्फी थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान ट्रक में अनाज के बीच 334 किलो गांजा जब्त किया गया है. बाजारी कीमत 50 लाख रुपये हैं. डेस्टीनेशन प्राइस साढ़े 4 से 5 करोड़ रुपये आंकी गई है. तीन दिन में चिल्फी पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई है. -अभिषेक पल्लव, पुलिस अधीक्षक

Related Articles

Leave a Reply