छत्तीसगढ़

कोंडागांव साइबर सेल एवं फरसगांव पुलिस पर शराब तस्करों पर बड़ा एक्शन

कोंडागांव

जिले में भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कुल 39 बॉक्स मध्य प्रदेश की शराब जब्त की है. जब्त शराब की कीमत 2,63,250 रुपए बताई जा रही है. साथ ही पुलिस ने एक कार जब्त किया है. कार की अनुमानित कीमत 4 लाख बताई जा रही है.

मुखबिर से मिली सूचना पर हुई गिरफ्तारी: कोंडागांव पुलिस मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर फरसगांव थाना में नाकेबंदी कर गाड़ियों की जांच और पूछताछ की जा रही थी. इसी दौरान गाड़ी से 351 लीटर शराब के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया. ये तस्कर केशकाल की ओर से आ रहे थे. गाड़ी को रोककर पुलिस ने वाहन चालकों से पूछताछ की. इस दौरान कार की तलाशी लेने पर कार से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई.

वाहन चेकिंग के दौरान कार से 39 बॉक्स मध्य प्रदेश की शराब बरामद की गई. जब्त शराब की कीमत 2,63,250 रुपए है. वहीं, लगभग चार लाख रुपए की कार को पुलिस ने जब्त किया गया है. मामले में आबकारी एक्ट के तहत दोनों आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है. -वाय अक्षय कुमार, पुलिस अधीक्षक, कोंडागांव

दोनों आरोपी गिरफ्तार: पुलिस ने कार सवार दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पर आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. जब्त की गई शराब मध्यप्रदेश की शराब है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply