Advertisement
छत्तीसगढ़

मेले में गए प्रधान आरक्षक की धारदार हथियार से हत्या, मौके से नहीं मिला नक्सली पर्चा

सुकमा

बस्तर संभाग के सुकमा जिले में हत्या की वारदात का मामला आया है. बीती रात अज्ञात लोगों ने प्रधान आरक्षक की धारदार हथियार से हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने हत्या की पुष्टि की है.

मेले में गए जवान की हत्या: रविवार को गादीरास गांव में मेले का आयोजन किया गया. रात को मेले में अलग अलग कार्यक्रम आयोजित किए गए. इसी मेले में शामिल होने के लिए प्रधान आरक्षक सोढ़ी लक्षमण गया हुआ था. इसी दौरान रात करीब 1 बजे वह मेले से कॉल आने के बाद निकल गया. कुछ ही देर बाद अज्ञात लोगों ने प्रधान आरक्षक धारदार हथियार से हत्या करके शव को फेंक दिया गया. जिसके बाद मेले के आसपास अफरा तफरी का माहौल मच गया. लोगों ने घटना की जानकारी गादीरास पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. आसपास सर्चिंग अभियान तेज कर दिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया.

मौके से नहीं मिला नक्सली पर्चा: हत्या के बाद हर पहलुओं पर जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया नक्सली वारदात नहीं होने की आशंका जताई जा रही है. नक्सली किसी वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सली पर्चा फेंकते हैं. लेकिन शव के पास किसी प्रकार का कोई पर्चा फिलहाल पुलिस को नहीं मिला है.

Related Articles

Leave a Reply