छत्तीसगढ़

कुएं में रिसी जहरीली गैस : मोटर पंप निकालने उतरे तीन युवकों की मौत

बेमेतरा

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में जहरीली गैस की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई है। दो लोग कुएं के अंदर लगा हुआ मोटर पंप निकालने उतरे हुए थे। जिसके बाद वो अचानक जहरीली गैस की चपेट में आ गए। तभी उन्हें बचाने के लिए तीसरा युवक भी उतरा और चपेट में आ गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर तहसीलदार विनोद बंजारे मौके पर पहुंचे। नवागढ़ थाना क्षेत्र के कुआं गांव का है यह मामला।

जांजगीर- चांपा में 5 लोगों की हुई थी मौत

जांजगीर-चांपा में कुछ दिन पूर्व कुएं के अंदर जहरीली गैस का रिसाव हुआ था। इस गैस रिसाव में पांच लोगों की मौत हो गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि राजेंद्र जायसवाल नाम का एक व्यक्ति कुएं के अंदर गया था। उसे बचाने के लिए एक के बाद एक व्यक्ति अंदर उतरते गए। कुएं के अंदर फैसले जहरीली गैस की वजह से पांच लोगों की मौत हुई है।

कोरबा में 1 की मौत

मई महीने में कोरबा जिले में कुएं की सफाई करने उतरे दो युवक जहरीली गैस की चपेट में आ गए थे। सफाई करने के दौरान अचानक कुएं के अन्दर दोनों युवक बेहोश हो गए। जहां एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद दूसरे युवक को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply