छत्तीसगढ़

भीमा मंडावी मर्डर केस में बड़ी कामयाबी, एक साथ चार आरोपी गिरफ्तार

दंतेवाड़ा

दंतेवाड़ा में लगातार अपराधियों पर कार्रवाई हो रही है इस बीच दंतेवाड़ा में भीमा मंडावी को मौत के घाट उतारने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. चारों पर भीमा मंडावी पर जानलेवा हमला करने का आरोप है. अरनपुर थाना क्षेत्र से इन खूंखार आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है.

भीमा मंडावी को उतारा मौत के घाट: गिरफ्तार किए गए सभी चारों आरोपी भीमा मंडावी की जघन्य हत्या में शामिल बताए जा रहे हैं. 15 अगस्त के दिन इन चारों नक्सलियों की गिफ्तारी अरनपुर के माडेदा से हुई है. 15 अगस्त को माडेदा के ग्रामीण भीमा मंडावी पर इन चारों ने हत्या करने के मकसद से जानलेवा हमला किया. हमलावरों में सरपंच पति लखमा मंडावी, राहुल पोडियामी, मंगल सोढ़ी और सुक्का मंडावी है. पुलिस ने चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सभी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

जोगा पोडियामी मर्डर का लिया बदला: आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि इन्होंने जोगा पोडियामी की हत्या का बदला लेने के मकसद से ये मर्डर किया है. जोगा पोडियामी राहुल पोडियामी का पिता था. उसकी हत्या का बदला लेने के लिए राहुल पोडियामी के साथ इन तीन लोगों ने भीमा मंडावी का मर्डर किया. भीमा मंडावी अपने भाई गुज्जा मंडावी के साथ ग्राम माड़ेदा स्थित हॉलर मिल में काम कर रहा था तभी यह घटना घटी. उसके बाद गुज्जा को बाइक से लेकर जा रहे थे लेकिन मौका देखकर गुज्जा मंडावी वहां से भाग निकला.

आरोपियों को कोर्ट में किया गया पेश: भीमा मंडावी की हत्या में शामिल सभी चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है. अदालत ने चारों आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस रिमांड पर लेकर चारों से और पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply