छत्तीसगढ़

कोरिया में कोयला चोरी कर पैसे कमाने की सोची, अचानक आगे बढ़ गई ट्रेन, महिला की मौत

कोरिया

चरचा रेलवे साइडिंग में रेल वैगन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. महिला रेल वैगन से कोयला चोरी करने गई थी तभी ट्रेन आगे बढ़ गई और महिला पटरी पर गिर गई. कोरिया के चरचा रेलवे साइडिंग में रेलवे वैगन में कोयला भरा जाता है. बड़ी संख्या में आसपास के गांव की महिलाएं कोयला चोरी करने पहुंचती हैं, रेलवे के वैगन से कोयला उतारकर महिलाएं घर ले जाती हैं और उसे ईंट भट्ठा संचालकों और तस्करों को बेच देती हैं.

कोयला चोरी करने गई थी महिला: मंगलवार को भी बड़ी संख्या में महिलाएं कोयला चोरी करने पहुंची थी. उन्हीं महिलाओं में हादसे में जान गंवाने वाली महिला भी शामिल थी. बड़ी संख्या में महिलाएं कोयला चोरी के लिए वैगन से कोयला उतार रही थी. इसी दौरा रेक अचानक आगे बढ़ जाने से महिला पटरी पर गिर गई. वैगन के पहिया के नीचे उसका गला और हाथ आ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना से लोगों में आक्रोश: घटना को लेकर लोगों में आक्रोश भी दिख रहा है. सामाजिक कार्यकर्ता देव प्रसाद राजवाड़े ने आरोप लगाया कि कोयला चोरी रोकने पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. जिस कारण कोयला चोरी नहीं रुक पा रही है. जिस वजह से चंद रुपयों के लिए लोगों की जान जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply