देश

सोये हुए पति के प्राइवेट पार्ट पर पत्नी ने चला दिया चाकू

बिहार
पटना में महिला ने रात को सोये हुए पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. अचानक हुए हमले से पति खुद का बचाव करते हुए पत्नी पर हमला किया, लेकिन खुद की हालत बिगड़ते देख पति घर से भाग निकला और पुलिस थाने पहुंच गया. पुलिस ने घायल पति को हॉस्पिटल में भर्ती कराने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

अलाव कॉलोनी के रहने वाले शख्स का आरोप है कि पत्नी ने चाकू से हमला कर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. जब असहनीय दर्द से उसकी आंख खुली, तो उसने पत्नी के हाथ में चाकू देखा. वह बुरी तरह खून से लथपथ हो चुका था. इस दौरान उसने पत्नी पर भी हमला किया, लेकिन खुद की हालत खराब देख वह घर से भाग निकला और सीधे पुलिस थाने पहुंच गया.

फुलवारी शरीफ थाने में पहुंचकर शख्स ने आपबीती बताई. थाने तक पहुंचने में उसका काफी खून बह चुका था, उसकी हालत खराब हो रही थी, जिसके चलते पुलिस ने तत्काल ही उसे उपचार के लिए पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया. इस मामले में आरोपी पत्नी के खिलाफ तहरीर दी गई है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

बताया गया है कि पति और पत्नी के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. कई बार पहले भी दोनों के बीच झगड़ा हो चुका है, जिसके बाद पंचायत हुई और मामला शांत करा दिया गया. इधर फुलवारी शरीफ के थानेदार रफीकुर रहमान का कहना है कि घायल के द्वारा लिखित आवेदन दिया है, जिसमें पत्नी पर खाने में जहर खिलाकर प्राइवेट पार्ट पर हमला करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Related Articles