रायपुर

ऋचा जोगी पर FIR मामले में नारायण चंदेल का बयान…

रायपुर: ऋचा जोगी के फर्जी जाति वाले मामले पर एफआईआर को लेकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बयान आया है. चंदेल ने कहा है कि ”फर्जी जाति प्रमाण पत्र के मामले का फैसला न्यायालय करता है. राजनीतिक द्वेष से किसी नेता के ऊपर न्यायालय में फैसला आए बिना एफआईआर नहीं करना चाहिए. सरकार को दमनकारी नीति नहीं अपनानी चाहिए. छत्तीसगढ़ में कोई आपातकाल लागू नहीं. यह संवैधानिक मामला है.

एनपीएस की राशि को लेकर सीएम द्वारा दिए गए बयान पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा,” इसकी जानकारी एकत्र करते हैं कि क्या मामला है. राज्य सरकार ने नियमितिकरण की बात की थी, लोगों को पेंशन और महंगाई भत्ता नहीं मिल पा रहा है, उस पर भी सीएम को बात करनी चाहिए. हर बात पर केंद्र को निशाने पर लेकर आरोप नहीं मढ़ना चाहिए. वे सत्ता पक्ष में रहकर विपक्ष जैसी बातें क्यों करते हैं.

भानुप्रतापुर उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने जीत का दावा किया. नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा. ”आरक्षण की वजह से भानुप्रतापुर सीट जीतना कांग्रेस के लिए चुनौती है. आदिवासी कांग्रेस की सरकार से आक्रोशित हैं. आदिवासी इनसे बदला लेना चाहते हैं. कांग्रेस की सभा से ज्यादा भीड़ बीजेपी की सभा में नजर आई. भानुप्रतापुर का उपचुनाव निश्चित रूप से बीजेपी ही जीतेगी.नए जिले को लेकर नारायण चंदेल ने कहा,” नए जिले के निर्माण को लेकर कुछ नहीं कहना. नए जिले को जो मूलभूत सुविधाएं मिलनी चाहिए वो नहीं मिल रही, डीएमएफ फंड का जितना बंदरबांट छत्तीसगढ़ में हो रहा उतना शायद देश में कहीं नहीं हो रहा.

Related Articles

Leave a Reply