छत्तीसगढ़

खनिज अधिकारी की लाठी-डंडों से पिटाई…गाड़ी में तोड़ फोड़……अवैध रेत भंडारण पर गये थे कार्रवाई करने

आरोपी की पत्नी ने भी लगाए घर में घुस कर अभद्रता आरोप

सूरजपुर
चार रेत माफियाओं ने मिलकर प्रभारी खनिज अधिकारी के साथ लाठी-डंडे से मारपीट की है। इस घटना में संदीप नायक बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। इतना ही नहीं उनकी गाड़ी में भी तोडफ़ोड़ की गई। मामला उस वक्त हुआ, जब जिले के प्रभारी खनिज अधिकारी संदीप नायक अपनी टीम के साथ पचिरा गांव गए थे।
खनिज अधिकारी की शिकायत के बाद चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम मनीष कुर्रे, ललित कुमार, मदेश्वर प्रसाद कूर्रे और संत कुमार कुर्रे बताया गया है। अधिकारी ने आरोप लगाया है कि जैसे ही कार्रवाई के लिए वे मौके पर पहुंचे थे। इसी दौरान रेत के अवैध भंडारण में लगे मदेश्वर प्रसाद कूर्रे, संत कुमार कुर्रे और 2 अन्य लोगों ने उनके साथ गाली-गलौज की और मारपीट की है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि आरोपियों ने उनकी गाड़ी में भी तोडफ़ोड़ की है।
इधर इस मामले में आरोपी संत कुमार की पत्नी कमली बाई की तरफ से भी एक शिकायत सूरजपुर थाना में दर्ज कराई है। इसमें कमली बाई ने संदीप नायक पर ही घर में घुस कर अभद्रता करने और मारपीट का आरोप लगाए हैं। शिकायत में कमली बाई ने संदीप नायक पर ही 50 हजार रुपए मांगने और नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया है। कमली बाई का कहना है कि जब संदीप और उनकी टीम के लोग उसके साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद ही भतीजा मदेश्वर और परिवार के लोग बीच बचाव के लिए आए थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles