जांजगीर चांपा

दो बाइक की आमने-सामने टक्कर, दो युवक गंभीर रूप से घायल

जांजगीर-चांपा

बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम पहरिया में बुधवार को एक सड़क हादसा हो गया, दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई, जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। राहगीरों ने तुरंत बलौदा पुलिस को सूचना दी। फिलहाल दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें एक बाइक सवार फीरत राम केवट (30 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं दूसरे बाइक सवार सोमेश्वर सारथी (22 वर्ष) की हालत भी गंभीर है।

मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचे बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया कि सोमेश्वर सारथी नैला से कोरबा जिले के कनकी जा रहा था। वहीं फीरत राम केवट पहरिया से अपने गांव खैरा नवागढ़ आने के लिए निकला था। आज दोपहर करीब 3 बजे ग्राम पहरिया में दोनों बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर से सोमेश्वर सारथी की बाइक पर पीछे बैठी पत्नी और 7 साल की बेटी फेंका गई। दोनों को मामूली चोट लगी है, लेकिन सोमेश्वर सारथी ज्यादा घायल है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं फीरत राम अपनी बाइक पर अकेला था, उसकी हालत गंभीर है। प्राथमिक इलाज के बाद उसे बिलासपुर के सिम्स अस्पताल रेफर कर दिया गया है। फीरत के सिर पर गंभीर चोट आई है। फीरत राम खैरा नवागढ़ का रहने वाला है। उसकी बाइक की रफ्तार बहुत तेज थी, जिस पर वो नियंत्रण नहीं रख सका और सोमेश्वर सारथी की बाइक को सामने से टक्कर मार दी।

थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया कि घायल सोमेश्वर सारथी अपनी पत्नी और बेटी के साथ नैला में देवी मां की प्रतिमा के दर्शन के लिए आया हुआ था। नैला की दुर्गा प्रतिमा पूरे प्रदेश में प्रसिद्ध है। यहां की प्रतिमाओं के दर्शन के लिए वो कोरबा जिले से आया हुआ था। दुर्गा मां के दर्शन के बाद वो अपने ग्राम कनकी जिला कोरबा लौट रहा था, तभी फीरत राम केवट की तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी। गोपाल सतपथी ने कहा कि सूचना मिलने के बाद 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने कहा कि फिलहाल जांच जारी है।

Related Articles

Leave a Reply