Advertisement
छत्तीसगढ़

एग्जाम देकर बाइक से लौट रहे 3 दोस्तों की सड़क हादसा में मौत, तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर

दुर्ग

सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों एग्जाम देने के बाद बाइक से गांव लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बस सामने से टक्कर मारते हुए पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों छात्र उछलकर बाइक से दूर सड़क पर जा गिरे। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसा धमधा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, धमधा के देवरी गांव निवासी कोमल साहू (17) पुत्र टीकाराम साहू, चंद्रशेखर साहू (17) पुत्र नरसिंह साहू और दीपक साहू पुत्र धनश्याम साहू (17) तीनों धमधा स्थित शासकीय उच्च माध्यामिक स्कूल में कक्षा 12 के छात्र थे। इन दिनों स्कूल में त्रैमासिक परीक्षा चल रही है। ऐसे में तीनों एक ही बाइक पर परीक्षा देने के लिए गए थे। वहां से शाम करीब 5 बजे परीक्षा देने के बाद साथ में ही गांव लौट रहे थे।

अभी वे धमधा से करीब 4 किमी आगे ग्राम नवागांव के पास पहुंचे थे कि बेमेतरा की ओर से आ रही नवीन ट्रेवेल्स की बस ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों उछल कर सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। राहगीरों से सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से तीनों घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद कोमल और चंद्रशेखर को मृत घोषित कर दिया। जबकि दीपक साहू को जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां उसने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने हादसे के बाद बस चालक गया नगर दुर्ग निवासी आरोपी मुकेश साहू को गिरफ्तार कर बस जब्त कर ली है। तीनों छात्रों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा। इसके बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply