छत्तीसगढ़

आज भाजपा जारी करेगी घोषणा पत्र, गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में हो सकते हैं बड़े वादे

छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ भाजपा गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में घोषणा पत्र जारी करेगी। प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह घोषणा पत्र लॉन्च करेंगे। यहां देखिए पल-पल का अपडेट।

दिल्ली भेजा जा रहा हैं प्रदेश का पैसा- शाह
अमित शाह ने कहा कि अहक भूपेश बघेल दोबारा सत्ता में आ गयेतो प्रदेश का विकास पूरी तरह रुक जाएगा। प्रदेश का सारा पैसा दिल्ली भेजा जा रहा है।
अमित शाह ने सीएम बघेल को चुनौती देते हुए कहा कि किसी भी सार्वजनिक मंच पर आकर अपने काम का हिसाब दें और भाजपा के काम का लें। शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने भारत का गौरव नहीं बढ़ाया। कभी रारम मंदिर के पक्ष में नहीं रही कांग्रेस। धारा 370 का कांग्रेस ने हमेशा विरोध किया।

जबरन धर्मांतरण को रोकने क काम करेंगे- शाह
धर्मांतरण को लेकर अमित शाह ने कहा कि हम किसी की धर्म और आस्था से खिलवाड़ नहीं करते। लेकिन जबरन धर्मांतरण नहीं होने देंगे। सरकार बनने के बाद धर्मांंतरम को रोकने का काम किया जाएगा ।

धान खरीदी को लेकर शाह का बघेल सरकार पर हमला
धान खरीदी को लेकर शाह ने बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने धान खरीदी को लेकर पीएम मोदी ने 74 हजार करोड़ रुपये भेजे हैं। भूपेश बघेल झूठ बोले रहे हैं। शाह ने कहा कि मैं सीएम बघेल को चुनौती देता हूं कि एक मंच पर आकर जितने काम किये हैं उनका लेखा जोखा दें। अमित शाह ने कहा बघेल सरकार ने पांच साल में अगर कुछ किया है तो वो है भ्रष्टाचार, इसके अलावा बघेल सरकार ने कुछ नहीं किया। प्रदेश की जनता का पैसा, छत्तीीसगढ़ का पैसा सीएम बघेल दिल्ली के भाई-बहनों को पहुंचाया जा रहा है।

वादे से मुकरी बघेल सरकार- शाह
शाह ने बघेल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ वादाखिलाफी किया है। शराबबंदी का वादा कियाथा लेकिन पांच साल पूरे हो गये लेकिन शराबबंदी नहीं की गई है। बघेल सरकार ने जिसने वादे किये कोई भी वादा पूरा नहीं किया।

सीएम ने वादाखिलाफी की- शाह
अमित शाह ने सीएम बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं आज बोलकर जाता हूं,आपकी की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। चुनाव के बाद भाजपा की सरकार बनेगी और सरकार बनने के बाद जितने भी भ्रष्टाचार हुए सबकी जांच कराई जाएगी।

30 टका भूपेश कका- अमित शाह
अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ का पैसा दिल्ली भेजा जा रहा हैं तभी प्रदेश का विकास नहीं हो रहा है। शाह ने कहा कि प्रदेश का युवा सीएम बघेल को 30 टका भूपेश कका बोलकर तंज कस रहा है।

छत्तीसगढ़ को सीएम बघेल ने दिल्ली का एटीेम बना दिया- शाह
अमित शाह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और सीएम बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम बघेल छत्तीसगढ़ का पैसा दिल्ली के भाई बहन के चरमों में डाल रहे हैं। छत्तीसगढ़ को सीएम बघेल ने दिल्ली का एटीेम बना दिया है।

Related Articles

Leave a Reply