Advertisement
छत्तीसगढ़

गिरिराज सिंह ने सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा, कहा- सीएम भूपेश काका नहीं खा खा हैं

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बस्तर दौरे पर, स्थानीय कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेंगेआगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा भी करेंगे

कांकेर

गिरिराज सिंह ने सीएम भूपेश बघेल को काका के बजाय खा खा की उपाधि दे डाली. गिरिराज सिंह ने सीएम भूपेश पर तंज कसते हुए कहा कि ”यहां एक ऐसा मुख्यमंत्री है जिसका नाम है काका,ये काका नहीं ये खा खा है.ये काका जनता के सारे पैसे खा खा गए हैं. मैं अपने दौरे में अफसरों के बैठक के साथ जांच पड़ताल भी करते चल रहा हूं.इस सरकार के पास यदि भारत सरकार का पैसा ना आए.हमारे मंत्रालय ग्रामीण विकास मंत्रालय और पंचायती विकास मंत्रालय का पैसा ना आए तो बत्ती गुल हो जाएगी.कर्मचारियों को पैसा देने के लिए नहीं रहेगा.”अफसरों की रिव्यू मीटिंग : अपने दौरे में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ग्रामीण विकास, भूमि संसाधन एवं पंचायती राज अधिकारियों की बैठक भी ली.बैठक में केंद्रीय मद से जारी की गई राशि और उस राशि से किए गए कामों का ब्यौरा भी अफसरों से मांगा गया.साथ ही साथ केंद्रीय मंत्री ने अफसरों से विकास कार्यों की रिव्यू बैठक लेकर अफसरों को काम में लापरवाही नहीं बरतने के निर्देश भी दिए. बैठक के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं से मंत्री ने मुलाकात भी की.

बस्तर का गढ़ साधने की कोशिश

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में इस साल चुनाव होने हैं. ऐसे में केंद्रीय मंत्रियों का दौरा लगातार प्रदेश में हो रहा है.केंद्रीय मंत्री अपने-अपने विभागों में किए गए कार्यों की जमीनी हकीकत जानने के लिए भी प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. इन्हीं दौरों में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी प्रदेश में आए हैं.गिरिराज सिंह ने पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्रालय के मद से किए जा रहे कार्यों पर पहले ही असंतुष्टि जताई है. वहीं बस्तर दौरे में एक बार फिर गिरिराज सिंह पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग के साथ योजनाओं की जानकारी ले रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply